गेंदबाज ने डाली गेंद तो हाथी ने गन्ना उठाकर मारा चौका, वीरेंद्र सहवाग ने दिया गजब का रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. हाथी ने सूंढ में गन्ने को पकड़कर गेंद को बाउंड्री (Elephant Playing Cricket With Sugarcane) पार पहुंचा दिया.

गेंदबाज ने डाली गेंद तो हाथी ने गन्ना उठाकर मारा चौका, वीरेंद्र सहवाग ने दिया गजब का रिएक्शन - देखें Video

गेंदबाज ने डाली गेंद तो हाथी ने गन्ना उठाकर मारा चौका, सहवाग ने दिया मजेदार रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसे कुछ दिन पहले इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने शेयर किया था, उसके बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने शेयर किया है. हाथी ने सूंढ में गन्ने को पकड़कर गेंद को बाउंड्री (Elephant Playing Cricket With Sugarcane) पार पहुंचा दिया. इस वीडियो को देखकर आप भी समझ जाएंगे की हाथी को दुनिया का सबसे समझदार जानवर क्यों कहा जाता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी ने सूंढ में गन्ने को पकड़ा हुआ है. लोग फील्डिंग कर रहे हैं और गेंदबाज हाथी को गेंद डाल रहा है. हाथी गन्ने से शॉट मारता है जिसको फील्डर पकड़ लेता है. फिर हाथी जोर से गन्ना घुमाता है. गेंद बाउंड्री पार चली गई. जिस तरह हाथी क्रिकेट खेल रहा है, उसको देखकर लोग हैरान है.

वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ओवर कवर्स से इंसाइड आउट शॉट खेला. नजरें गेंद पर जमाई रखीं और शानदार शॉट खेला.'

देखें Video:


इस वीडियो को उन्होंने 9 अप्रैल को शेयर किया था, जिसके अब तक 12 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही लाखों लाइक्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में हरभजन सिंह ने भी रिएक्शन दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने लिखा, 'वाह, वाह, वाह.' एक यूजर ने लिखा, 'केरल के हाथी भी आपके बहुत बड़े फैन हैं वीरू पाजी.' दूसर यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को देखकर मन में थोड़ी शांति मिली.'