कुत्ते को पीठ पर बैठाकर टहला रहा था शख्स, उतार दिया नीचे, तो ज़मीन पर लेटकर जिद्दी कुत्ते ने की ऐसी हरकत - देखें Funny Video

इस वीडियो में इंसान और एनिमल के बीच की बांडिग साफ देखी जा सकती है. इसे देखकर आपको यह एहसास जरूर होगा कि प्यार की भाषा हर कोई समझता है और इसके लिए शब्दों की कोई जरूरत नहीं होती. वीडियो में क्या है खास ? 

कुत्ते को पीठ पर बैठाकर टहला रहा था शख्स, उतार दिया नीचे, तो ज़मीन पर लेटकर जिद्दी कुत्ते ने की ऐसी हरकत - देखें Funny Video

कुत्ते को पीठ पर बैठाकर टहला रहा था शख्स, उतार दिया नीचे, तो ज़मीन पर लेटकर जिद्दी कुत्ते ने की ऐसी हरकत

इंटरनेट रोजाना तमाम वीडियो आते हैं खासतौर पर फनी वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. एनीमल वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. ऐसा ही एक प्यारा एनिमल वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो Buitengebieden नाम के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है और इस वीडियो में इंसान और एनिमल के बीच की बांडिग साफ देखी जा सकती है. इसे देखकर आपको यह एहसास जरूर होगा कि प्यार की भाषा हर कोई समझता है और इसके लिए शब्दों की कोई जरूरत नहीं होती. वीडियो में क्या है खास ? 


इस वीडियो में एक व्यक्ति अपने डॉग को पिगी बैग राइड करा रहा है यानी उसे अपनी पीठ पर बैठाकर घुमा रहा है. कुछ दूर चलने के बाद वह व्यक्ति कुत्ते को नीचे उतार देता है लेकिन कुत्ता जमीन पर एक कदम भी आगे नहीं बढ़ाता. कुत्ते का मालिक उसे पैदल चलने के लिए भी कहता है पर वह मालिक की एक नहीं सुनता है और जमीन पर क्रॉलिंग करना शुरू कर देता है. यह इस बात का इशारा है कि उसे पैदल नहीं चलना और अपने मालिक की पीठ पर ही सवारी करनी है.


https://twitter.com/buitengebieden_/status/1419212348041146368?s=21

इसके बाद वह शख्स उसका अगला पैर पकड़कर उसे चलने के लिए कहता है लेकिन वह नहीं मानता. 'दिल ये जिद्दी है' इस वीडियो में यह डॉग पिगी बैग राइड की जिद पर अड़ा हुआ है. अपने मास्टर के कहने पर भी जब वह पैदल नहीं चलता तो अंत में मास्टर उसे जमीन पर बैठ जाता है और डॉग तुरंत बड़ी उत्सुकता के साथ अपने मास्टर की पीठ पर बैठ जाता है और मजे से फिर सवारी करता है. इंटरनेट पर मिल रहा लोगों का प्यार  इस वीडियो को इंटरनेट पर लोगों का खूब प्यार मिल रहा है.
 


इस वीडियो को अब तक लगभग 2 लाख लोग देख चुके हैं और इस पोस्ट पर 15 हजार से ज्यादा लाइक्स हैं. इसे 2 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com