रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दिबांग घाटी पहुंचे, सेना के जवानों ने गाया 'वंदे मातरम्', वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रक्षामंत्री देश के जवानों के साथ संवाद करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रक्षामंत्री देश के जवानों का हौसला बढ़ा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह दिबांग घाटी पहुंचे हैं.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दिबांग घाटी पहुंचे, सेना के जवानों ने गाया 'वंदे मातरम्', वीडियो हुआ वायरल

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दिबांग घाटी पहुंचे हैं. पहुंचकर उन्होंने वहां सेना के जवानों से बातचीत की है. इसी बीच सेना के जवानों ने उनके स्वागत में देशभक्ति गाना गाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राजनाथ सिंह जवानों का हौसला बढ़ाते हुए नज़र आ रहे हैं. जवानों का भी जोश हाई है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है, जिसपर यूज़र्स की कई प्रतिक्रियाएं आई हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे अन्य प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रक्षामंत्री देश के जवानों के साथ संवाद करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रक्षामंत्री देश के जवानों का हौसला बढ़ा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह दिबांग घाटी पहुंचे हैं. पहुंचकर उन्होंने वहां सेना के जवानों से बातचीत की है. इसी बीच सेना के जवानों ने उनके स्वागत में देशभक्ति गाना गाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके  हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.