कुत्ते ने शातिर अंदाज में चुराया खाना और फिर ऐसे बनाया मालिक को बेवकूफ - 30 लाख बार देखा गया Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चालाक कुत्ते (Clever Dog) का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसने बड़े ही शातिर अंदाज में खाना चुराया और फिर मालिक को बेवकूफ बना दिया.

कुत्ते ने शातिर अंदाज में चुराया खाना और फिर ऐसे बनाया मालिक को बेवकूफ - 30 लाख बार देखा गया Video

कुत्ते ने शातिर अंदाज में चुराया खाना और फिर ऐसे बनाया मालिक को बेवकूफ - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चालाक कुत्ते (Clever Dog) का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसने बड़े ही शातिर अंदाज में खाना चुराया और फिर मालिक को बेवकूफ बना दिया. आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे, जहां कुत्ता खाना चुराता है और पकड़ा जाता है और पकड़े जाने के बाद चेहरे को छिपाता है या तो माफी मांग लेता है. लेकिन यहां कुछ अलग ही देखने को मिला. इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

मालिक ने कुत्ते के सामने एक ट्रीट रखी और उससे इंतजार करने को कहा. मालिक के जाते ही उसने ट्रीट को खा लिया. फिर ड्रॉर खोलकर वहां से दूसरा ट्रीट निकाला और वहीं रख दिया. मालिक जब वापिस आया तो ट्रीट वहीं रखा हुआ था और कुत्ता शांति से बैठा था. मालिक को लगा कि उनका कुत्ता बहुत वफादार है. लेकिन उनकी शरारत कैमरे में कैद हो गई. 

इस वीडियो को सबसे पहले टिकटॉक पर शेयर किया गया था, वीडियो को ब्रिटिश फाइनेंसर हेलेना मॉरिससे द्वारा ट्विटर पर फिर से पोस्ट किया गया था। 

देखें Viral Video:

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर साझा किए जाने के बाद से, कुत्ते के चतुर स्टंट को 3.9 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. कई लोगों ने कुत्ते की तारीफ की. 

कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि कुत्ते को स्टंट करने के लिए प्रशिक्षित किया गया था, जबकि अन्य लोगों ने कहा कि प्रशिक्षण ने इसे कम प्रभावशाली या मजाकिया नहीं बनाया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com