विज्ञापन
This Article is From Aug 09, 2022

बिहार के 'छोटा लालू' ने ठेठ अंदाज़ में कहा- बिहार में अब बहार है, भाजपा से युवा परेशान है

छोटा लालू उर्फ कृष्ण कुमार जदयू-राजद की सरकार बनने से बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. वो कह रहे हैं कि सरकार बनने से 10 लाख युवाओं को नौकरी मिलेगी, युवक और किसानों की स्थिति अच्छी होगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि छोटा लालू बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की मिमिक्री करते हैं.

लालू प्रसाद यादव एक अच्छे वक्ता हैं. उनके अंदर बहुत ही ज्यादा खांटीपन भरा है. बिहार के अलावा पूरा देश उनके बोलने के अंदाज़ से काफी प्रभावित है. अभी हाल ही में बिहार की राजनीति में काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है. नीतीश कुमार और भाजपा के बीच का बंधन टूट गया है. इस मौके पर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं बिहार के छोटे लालू कहे जाने वाले कुष्णा कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कृष्णा कुमार लालू प्रसाद यादव की मिमिक्री करते हुए कहते हैं कि पूरे देश और बिहार के लोग गरीबी झेल रहे हैं. बेरोजगारी और महंगाई से जनता परेशान है. नरेंद्र मोदी के कारण देश के युवा परेशान हैं. ऐसे में नीतीश कुमार ने इस चीज़ को समझा और भाजपा से गठबंधन तोड़ दिया.

छोटा लालू उर्फ कृष्ण कुमार जदयू-राजद की सरकार बनने से बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. वो कह रहे हैं कि सरकार बनने से 10 लाख युवाओं को नौकरी मिलेगी, युवक और किसानों की स्थिति अच्छी होगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि छोटा लालू बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की मिमिक्री करते हैं. ध्यान से सुनने पर आपको लगेगा कि आप लालू प्रसाद यादव को ही सुन रहे हैं. पूरे बिहार में इस युवक की पहचान छोटे लालू के तौर पर की जाती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar)ने आज बीजेपी के साथ रिश्‍ते तोड़ने का ऐलान किया है. उन्होंने राज्यपाल को इस्तीफे की पेशकश भी कर दी है. कुछ दिन में राजद और अन्य दलों के साथ मिलकर बिहार में सरकार बनने वाली है. ऐसे में प्रदेश में राजद सपोर्टर बहुत ही ज्यादा खुश हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
इसकी परमिशन किसने दी... मुंबई मेट्रो में लोगों ने गाया जय श्री राम गाना, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, बताया- सार्वजनिक उपद्रव
बिहार के 'छोटा लालू' ने ठेठ अंदाज़ में कहा- बिहार में अब बहार है, भाजपा से युवा परेशान है
स्कूल में लड़के ने नोरा फतेही के गाने पर डांस कर उड़ाया गर्दा, वायरल Video देख यूजर्स ने कहा- ये है छोरा फतेही
Next Article
स्कूल में लड़के ने नोरा फतेही के गाने पर डांस कर उड़ाया गर्दा, वायरल Video देख यूजर्स ने कहा- ये है छोरा फतेही
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com