भगवंत मान का पुराना वीडियो हुआ वायरल, लोग आम आदमी पार्टी की जीत से जोड़ कर देख रहे हैं

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में ऐतिहासिक जीत दर्ज़ की है. आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को सीएम कैंडिडेट बनाया है. सीएम कैंडिडेट बनने से पहले भगवंत मान सांसद थे. अभी हाल ही में भगवंत मान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भगवंत मान का पुराना वीडियो हुआ वायरल, लोग आम आदमी पार्टी की जीत से जोड़ कर देख रहे हैं

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में ऐतिहासिक जीत दर्ज़ की है. आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को सीएम कैंडिडेट बनाया है. सीएम कैंडिडेट बनने से पहले भगवंत मान सांसद थे. अभी हाल ही में भगवंत मान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भगवंत मान बोल रहे हैं कि यदि मैं पढ़ गया तो अधिकारी बनूंगा, अगर नहीं पढ़ाई की तो एमएलए बनूंगा. 

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भगवंत मान स्टेज पर प्रोग्राम कर रहे हैं. प्रोग्राम के दौरान पंजाबी में संवाद करते हुए नज़र आ रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भगवंत मान ने पंजाबी में कहा है- आम आदमी पार्टी पंजाब में सूपड़ा साफ करेगी. देखा जाए तो ऐसा ही हुआ है.

गौरतलब है कि भगवंत मान राजनीति में आने से पहले एक कॉमेडियन हुआ करते थे. लोग उनकी कॉमेडी को बहुत ही ज्यादा पसंद करते थे. भगवंत मान का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वो एक पुराना वीडियो है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने rupin1992 नाम के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो के साथ ुन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने भगवंत मान को बधाई भी दी है.

बुलडोजर के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्‍न, भगवा रंग से खेली गई होली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com