बेंगलुरु मेट्रो में चाव से बैठकर गोभी मंचूरियन खा रहा था शख्स, मचा बवाल तो इस तरह मिला सबक

हाल ही में बेंगलुरु मेट्रो कोच में एक व्यक्ति चाव से गोभी मंचूरियन खाता दिखा, जिसके वीडियो और फोटो वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिए, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

बेंगलुरु मेट्रो में चाव से बैठकर गोभी मंचूरियन खा रहा था शख्स, मचा बवाल तो इस तरह मिला सबक

मेट्रो में गोभी मंचूरियन खाना पड़ा महंगा, BMRCL ने लगाया जुर्माना.

Man Eat Gobi Manchurian Inside Metro: खाने के शौकीनों को बस मौका चाहिए और फिर उन्हें जहां जगह मिलती है स्वाद के चटकारे लगाने लगते हैं, लेकिन कुछ जगहें ऐसी भी होती हैं, जहां खाने-पीने की मनाही होती है. वहां थोड़ा संयम बरतना जरूरी होता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मामला तूल पकड़ रहा है, जिसके वीडियो (Video) और फोटोज (Photos) जमकर वायरल (Viral) हो रहे हैं. दरअसल, बेंगलुरु मेट्रो (Bengaluru Metro) कोच में एक व्यक्ति चाव से 'गोभी मंचूरियन' (Gobi Manchurian) खाता दिखा, जिसके वीडियो और फोटो वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिए और अब यही वीडियो और फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्मस पर हवा की तरह वायरल हो रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस मामले के वीडियो और फोटोज ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया. जब इसकी खबर बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (BMRCL) को लगी तो उन्होंने दोषी व्यक्ति की इस हरकत के खिलाफ एक्शन लिया और नियमों का उल्लंघन करने पर मामला (Case) दर्ज किया. इसके साथ ही व्यक्ति पर 500 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया. 

Latest and Breaking News on NDTV

बताया जा रहा है कि, जिस वक्त शख्स मेट्रो (Bengaluru Metro Coach) में गोभी मंचूरियन खा रहा था, उस वक़्त उसके दोस्तों ने उसे चेतावनी भी दी थी, जिसे उसने नजरअंदाज किया था. वायरल वीडियो और फोटो में शख्स मजे से मुस्कुराते हुए गोभी मंचूरियन खाता नजर आ रहा है. शख्स की इस हरकत और रवैया को देखकर इंटरनेट पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. 

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि, व्यक्ति के खिलाफ जयनगर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया और नियमों का उल्लंघन करने पर जुर्माना भी लगाया गया. इतना ही नहीं जुर्माने के अलावा, व्यक्ति ने स्टेशन (Metro) पर ऐसा दोबारा न करने की शपथ भी ली.