हाथी के बच्चे को लगी थी भूख, तो जगंल में सुबह-सुबह ऐसे करने लगा नाश्ता, Video देख लोगों ने कहा- So Cute

जंगल में सुबह-सुबह नाश्ता करते हुए हाथी के बच्चे का एक वीडियो (Baby Elephant Video Viral) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट (Sheldrick Wildlife Trust) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

हाथी के बच्चे को लगी थी भूख, तो जगंल में सुबह-सुबह ऐसे करने लगा नाश्ता, Video देख लोगों ने कहा- So Cute

हाथी के बच्चे को लगी थी भूख, तो जगंल में सुबह-सुबह ऐसे करने लगा नाश्ता

जंगल में सुबह-सुबह नाश्ता करते हुए हाथी के बच्चे का एक वीडियो (Baby Elephant Video Viral) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट (Sheldrick Wildlife Trust) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 82 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो में जिवाड़ी नाम के हाथी को जंगल में नाश्ता करते देखा जा सकता है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “प्यारे ज़िवाड़ी को जंगल में नाश्ते का मज़ा मिल रहा है! यह एक हाथी है जो हमेशा अपने ही ढोल की थाप पर चलती है. वह जल्दबाजी करने से इनकार करती है, और यहां तक ​​​​कि जब अन्य सभी अनाथों को इधर-उधर भागना पड़ता है, तब भी वह बस अपनी दिनचर्या (एसआईसी) का पालन करती रहती है.”

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाथी के बच्चे के इस प्यारे से वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हर किसी को ये वीडियो देख हाथी के बच्चे पर प्यार आ रहा है. वीडियो पर लोग जमकर प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. हाथी के बच्चे जिवाड़ी के वीडियो ने लोगों को खुश कर दिया हैं. एक यूजर ने लिखा, "मैं सिर्फ उस सुंदर भाषा से प्यार करता हूँ जिसका उपयोग आप हमें हाथियों (या अन्य) और उनके व्यवहार के बारे में बताने के लिए करते हैं.