Ice Cream स्टिक वाली Idli सोशल मीडिया पर हुई वायरल, तो आनंद महिंद्रा ने लोगों से पूछा ये सवाल, मिला दिलचस्प जवाब

"बेंगलुरू, भारत के नए खोज की राजधानी अपनी रचनात्मकता को सबसे ज्यादा अप्रत्याशित क्षेत्रों में बढ़ाने से नहीं रोक सकता..छड़ी पर इडली- सांभर और चटनी..कौन लोग पक्ष में हैं और कौन विपक्षी?"

Ice Cream स्टिक वाली Idli सोशल मीडिया पर हुई वायरल, तो आनंद महिंद्रा ने लोगों से पूछा ये सवाल, मिला दिलचस्प जवाब

Ice Cream स्टिक वाली Idli सोशल मीडिया पर हुई वायरल, तो आनंद महिंद्रा ने लोगों से पूछा ये सवाल

इडली (Idli) एक साउथ इंडियन डिश (South Indian Dish) है, जिसे खाना हर कोई पसंद करता है और ये हाथों से खायी जानेवाली पसंदीदा डिश है. इडली हो या दूसरी कोई भी खाने की चीज ज्यादातर लोग हाथों से भोजन खाना ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन, जब महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने आइसक्रीम स्टिक पर इडली (idli on ice cream sticks) की एक तस्वीर शेयर की, तो उसने यूजर्स को दो अलग-अलग भागों में बांट दिया. दरअसल, सोशल मीडिया पर इडली का 'नया अवतार' यानि आइसक्रीम स्टिक पर इडली की एक फोटो काफी वायरल हो रही है, जिसे अब आनंद महिंद्रा ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया है और लोगों से एक सवाल भी पूछा है. सवाल के जवाब में लोग ट्विटर पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

आनंद महिंद्रा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बेंगलुरू, भारत के नए खोज की राजधानी अपनी रचनात्मकता को सबसे ज्यादा अप्रत्याशित क्षेत्रों में बढ़ाने से नहीं रोक सकता..छड़ी पर इडली- सांभर और चटनी..कौन लोग पक्ष में हैं और कौन विपक्षी?" आनंद महिंद्रा के इस ट्विट को अबतक 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इसे रिट्वीट भी कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर आइसक्रीम की छड़ी पर इडली के अनोखे विचार से हैरान हुए, वहीं कुछ ने अपनी नाराजगी जताई.

देखें Photo:

बता दें कि बेंगलुरू के एक रेस्टोरेंट ने इडली को आइसक्रीम का आकार दे दिया है. रेस्टोरेंट ने आइसक्रीम की तरह इडली में वुडेन स्टिक लगा दिया है, ताकि ग्राहकों को सांभर और चटनी के साथ खाते वक्त इसमें हाथ न लगाना पड़े. इडली को अभी तक गोल ही देखा गया है, लेकिन ये आइसक्रीम के आकार की इडली देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग भ्रम में पड़ गए कि क्या ये इडली है या सांभर या चटनी के साथ दी जानेवाली कुल्फी. कई लोगों ने जानना चाहा कि आखिर किस रेस्टोरेंट में अनोखी डिश मिल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, "पूरी तरह इसके खिलाफ.'' दूसरे यूजर ने लिखा, "भारतीय फूड्स सिर्फ हाथों से खाए जाने में सबसे अच्छे लगते हैं. उसके अलावा कुछ भी अपराध है." तीसरे ने कहा, "शुक्र है ये इडली है. शुरू में मैंने सोचा था कि ये वनीला आइसक्रीम है जिसे सांभर में डुबोया गया है."