विज्ञापन
Story ProgressBack

दिल्ली की सड़कों पर लेट कर साइकिल चलाता नजर आया शख्स, देसी जुगाड़ देख लोगों ने ली मौज

वीडियो में एक शख्स ने गजब का देसी जुगाड़ लगाकर एक हैरतअंगेज साइकिल बनाकर तैयार की है, जिस पर सवार होकर शख्स मजे से सैर करता हुआ नजर आ रहा है.

Read Time: 3 mins
दिल्ली की सड़कों पर लेट कर साइकिल चलाता नजर आया शख्स, देसी जुगाड़ देख लोगों ने ली मौज
देसी जुगाड़ लगाकर शख्स ने बनाई गजब की साइकिल, वीडियो हुआ वायरल

Desi Jugaad Cycle Video: इंटरनेट पर आये दिन एक से बढ़कर एक देसी जुगाड़ से जुड़े वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो जहां हैरान कर देते हैं, वहीं कुछ वीडियो चेहरे पर मुस्कान लाने के साथ-साथ सोचने पर भी मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो तहलका मचा रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी दंग रह जाएंगे. वीडियो में एक शख्स ने गजब का देसी जुगाड़ लगाकर एक हैरतअंगेज साइकिल (cycle video) बनाकर तैयार की है, जिस पर सवार होकर शख्स मजे से सैर करता हुआ नजर आ रहा है.

जुगाड़ साइकिल का वीडियो (Desi Jugaad Video)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स ने साइकिल का पूरा का पूरा नक्शा ही बदल दिया है. वीडियो में साइकिल चला रहा शख्स सीट पर आराम से टिका हुआ बैठा दिखाई पड़ रहा है. वीडियो (trending video) में देखा जा सकता है कि, कैसे साइकिल में गद्दी की जगह कार की सीट लगा दी गई है. यही नहीं साइकिल के पैडल की जगह भी बदल दी गई है. मजे की बात है कि आम साइकिलों में जहां पैडल नीचे की तरफ होते हैं. वहीं इस जुगाड़ साइकिल में पैडल ऊपर की तरफ लगे हैं. यही वजह कि, शख्स लेटकर साइकिल चला रहा है. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा यह वीडियो (viral video) देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पीछे से आ रहे किसी शख्स ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैद किया है. वीडियो के आखिरी में साइकिल पर सवार कैमरे की तरफ देखकर थम्स अप भी दिखाता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @bunnypunia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'क्या किसी को पता है कि यह क्या है? आज पश्चिमी दिल्ली में इस कूल दिखने वाले सरदारजी को उनके इनोवेशन के साथ देखा.' वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट्स करते हुए तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सीट बेल्ट लगा लो पाजी, आगे चालान हो जाएगा.' साइकिल का नाम बताते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इन्हें लीनियर रिकुम्बेंट बाइक कहा जाता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'वाह मौज कर दी.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस क्रिकेट मैच में खिलाड़ी ने नहीं अंपायर ने मार लिया मैदान, चौके छक्के लगाने वाले बैट्समैन से ज्यादा हिट हुआ अंदाज
दिल्ली की सड़कों पर लेट कर साइकिल चलाता नजर आया शख्स, देसी जुगाड़ देख लोगों ने ली मौज
रील बनाने के लिए खतरे में डाली ज़िंदगी, लड़के का हाथ पकड़कर इमारत की छत से लटकी लड़की, Video देख लोगों ने जमकर सुनाया
Next Article
रील बनाने के लिए खतरे में डाली ज़िंदगी, लड़के का हाथ पकड़कर इमारत की छत से लटकी लड़की, Video देख लोगों ने जमकर सुनाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;