सड़क पर गुजर रही आर्मी को एक छोटे बच्चे ने Salute किया, जवाब में प्यार मिला

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आर्मी के वीडियोज़ लोगों को काफी प्रभावित करते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो पर कई कमेंट्स और रिएक्शन्स आ रहे हैं. वायरल वीडियो सभी हिन्दुस्तानियों को देखना चाहिए.

सड़क पर गुजर रही आर्मी को एक छोटे बच्चे ने Salute किया, जवाब में प्यार मिला

सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. आर्मी के वीडियोज़ लोगों को काफी प्रभावित करते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो पर कई कमेंट्स (Social Media) और रिएक्शन्स आ रहे हैं. वायरल वीडियो सभी हिन्दुस्तानियों (Indian Army Viral Video) को देखना चाहिए. ये वीडियो इतना शानदार है कि देखकर कोई भी सलाम करेगा.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा अपने पिता के साथ सड़क पार कर रहा था. तभी उसे एक आर्मी की गाड़ी दिखी. आर्मी की गाड़ी देखते ही वो बच्चा सड़क पर रुका और आर्मी की गाड़ी को सलाम किया. जवाब में गाड़ी पर मौजूद आर्मी ने सैल्यूट किया. ये वीडियो सभी का दिल छू ले रहा है. वायरल वीडियो में प्यार दिख रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को Rashmi Mandpe नाम के फेसबुक यूज़र ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है-सलाम है इस बच्चे को. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ऐसा वीडियो दिल को छू लेता है.