बाइडेन की डिजिटल टीम का एलान, भारत में जन्मीं आइशा शाह को मिला बड़ा ओहदा   

बाइटेन की ट्रांजिशन टीम की ओर से की गई घोषणा के मुताबिक, शाह को व्हाइट हाउस ऑफिस ऑफ़ डिजिटल स्ट्रैटजी में पार्टनरशिप मैनेजर के रूप में नामित किया गया है. 

बाइडेन की डिजिटल टीम का एलान, भारत में जन्मीं आइशा शाह को मिला बड़ा ओहदा   

कश्मीर में जन्मीं शाह को बाइडेन ने दी बड़ी जिम्मेदारी

वाशिंगटन :

अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) ने सोमवार को अपने व्हाइट हाउस ऑफिस की डिजिटल स्ट्रैटजी टीम के सदस्यों की घोषणा कर दी. कश्मीर में जन्मीं आइशा शाह (Aisha Shah) को व्हाइट हाउस की डिजिटल टीम में सीनियर पोजिशन  पर रखते हुए बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है. बाइटेन की ट्रांजिशन टीम की ओर से की गई घोषणा के मुताबिक, शाह को व्हाइट हाउस ऑफिस ऑफ़ डिजिटल स्ट्रैटजी में पार्टनरशिप मैनेजर के रूप में नामित किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, इस टीम की अगुवाई डिजिटल स्ट्रैटेजी के डायरेक्टर रॉब फलेहर्टी करेंगे. इससे पहले, बाइडेन की टीम में चुनी गईं आइशा शाह बाइडेन-हैरिस कैंपेन में डिजिटल पार्टनरशिप मैनेजर की भूमिका निभा चुकी हैं. वर्तमान में वह स्मिथसोनियन इंस्टीट्यूशन में एडवांसमेंट स्पेशलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं. 

व्हाइट हाउस ऑफिस ऑफ डिजिटल स्ट्रैटेजी की टीम में शाह के अलावा ब्रेनडन कोहेन (प्लेटफॉर्म मैनेजर), माहा घनडोर (डिजिटल पार्टनरशिप मैनेजर), जॉनथन हेबेर्ट (वीडियो डायरेक्टर), जेमी लोपेज (डायरेक्टर ऑफ प्लेटफॉर्म्स) समेत अन्य लोग शामिल हैं. 

जो बाइडेन ने Live TV पर ली Covid-19 की Pfizer की वैक्सीन, बोले- 'डरने की कोई बात नहीं'


बाइडेन ने कहा, "विशेषज्ञों की इस टीम के पास डिजिटल रणनीति बनाने के क्षेत्र में काफी अनुभव है और वे व्हाइट हाउस को अमेरिकी लोगों से नए तरीकों से जोड़ने में मदद करेंगे. हम राष्ट्र को बेहतर बनाने के लिए एक साझा प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ रहे हैं और मैं उन्हें अपनी टीम को लेकर रोमांचित हूं." 

वीडियो: जो बाइडन ने इस तरह बदला राष्ट्रपति चुनाव का रुख

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com