Elon Musk के निशाने पर Joe Biden के कोविड सलाहकार Anthony Fauci...ऐसे उड़ाया मज़ाक

इलॉन मस्क (Elon Musk) का एंथनी फाउची ( Fauci ) पर ट्वीट (Tweet) तुरंत वायरल (Viral) हो गया और कुछ 11 घंटों में इसे 800,000 लाइक्स भी मिले, लेकिन इसकी तीखी आलोचना भी हो रही है.   

Elon Musk के निशाने पर Joe Biden के कोविड सलाहकार Anthony Fauci...ऐसे उड़ाया मज़ाक

इलॉन मस्क (Elon Musk) की दक्षिणपंथी खेमे (Right Wing) में इस ट्वीट (Tweet) के लिए तारीफ भी हो रही है. 

इलॉन मस्क (Elon Musk) ने राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) के, कोविड19 पर प्रमुख सलाहकार रहे एंथनी फाउची (Dr Anthony Fauci) पर रविवार को निशाना साथा. एक वायरल हुए ट्वीट (Viral Tweet) में इलॉन मस्क ने रिटायर होने जा रहे एंथनी फाउसी को आड़े हाथ लिया. अरबपति कारोबारी ने कहा,- "मेरा कहना है- फाउची को सजा दो". इस ट्वीट की काफी आलोचना भी हुई है. दक्षिणपंथी खेमा फाउची पर अमेरिका की कोविड राजनीति में शामिल होने के आरोप लगा रहा है.  इलॉन मस्क ने एक पोस्ट भी शेयर किया, जिसमें फाउची अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से कह रहे हैं- "केवल एक और लॉकडाउन, मेरे राजा...."

यह कोविड से निपटने के तरीकों की साफ आलोचना है और मस्क बार-बार लॉकडाउन की आलोचना करते रहे हैं लेकिन अमेरिका में पिछले एक साल से अधिक समय से कोविड लॉकडाउन नहीं लगा है.  महामारी की शुरुआत में, मस्क ने ट्वीट किया था कि वायरस "बेवकूफ" है. जब से इलॉन मस्क ने ट्विटर का अधिग्रहण किया है, कोविड पर गलत जानकारी फैलाने से रोकने वाली पॉलिसी हटा ली गई है.  

इलॉन मस्क का फाउची पर ट्वीट तुरंत वायरल हो गया और कुछ 11 घंटों में इसे 800,000 लाइक्स भी मिले, लेकिन इसकी तीखी आलोचना भी हो रही है.   

वैक्सीन वैज्ञानिक और लेखक पीटर होट् ने मस्क को ट्वीट डिलीट करने को कहा. उन्होंने कहा- 200,000 अमेरिकी इस तरह की गलत जानकारी के कारण कोविड से गैरजरूरी तरीके से अपनी जान गंवा चुके हैं."  

डेमोक्रेटिक सांसद एमी क्लोबुचर (Amy Klobuchar) ने फाउची की तारीफ करते हुए कहा- उन्होंने शांति से हमारे देश को संकट के समय दिशा दिखाई."   उन्होंने आगे कहा- लोगों का ध्यान आकर्षित करने की अपनी अनंत कोशिश में क्या तुम एक अच्छे आदमी को बक्श सकते हो?"

लेकिन मस्क की दक्षिणपंथी खेमे में इस ट्वीट के लिए तारीफ भी हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

81 साल के फाउसी इस महीने बाइडेन के चीफ मेडिकल एडवाइज़र और नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर एलर्जी एंड इंफेक्शियस डिसीज़ के पद से इस्तीफा देने वाले हैं जिसकी अध्यक्षता वो 1984 से कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day

दम तोड़ रही बनारस की कला, कलाकारों को राहत दे सरकार