वरुण धवन के साथ हुई कई सारी 'स्ट्रेंजर थिंग्स', एक्टर के घर को देख फैंस भी हो जाएंगे हैरान

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स हमेशा से चर्चा में रही है. इसके अभी तक तीन सीजन आ चुके हैं, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. स्ट्रेंजर्स थिंग्स के सीजन 4 दो भाग वॉल्यूम 1 और 2 के रूप में रिलीज किया जाएगा.

वरुण धवन के साथ हुई कई सारी 'स्ट्रेंजर थिंग्स', एक्टर के घर को देख फैंस भी हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स हमेशा से चर्चा में रही है. इसके अभी तक तीन सीजन आ चुके हैं, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. स्ट्रेंजर्स थिंग्स के सीजन 4 दो भाग वॉल्यूम 1 और 2 के रूप में रिलीज किया जाएगा. वेब सीरीज के चौथे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. वहीं मेकर्स इस वेब सीरीज के प्रमोशन में जुट गए हैं.  इसके लिए उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के साथ हाथ मिलाया है. जी हां, वरुण धवन ने स्ट्रेंजर थिंग्स का प्रमोशन किया है.

उन्होंने इस वेब सीरीज का बड़े अलग और शानदार अंदाज में प्रमोशन किया है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वरुण धवन स्ट्रेंजर थिंग्स 4 के वॉल्यूम 1 और 2 का मजेदार अंदाज में प्रमोशन करते नजर आए हैं. वीडियो में वरुण धवन एक घर को दिखाते नजर आ रहे हैं. इस घर में कई तरह की स्ट्रेंजर्स थिंग्स भी देखने को मिल रही है.

वीडियो में वरुण धवन एक इंटरव्यू लेने वाले के सवालों के जवाब भी देते नजर आ रहे हैं. अभिनेता वीडियो में बताते हैं कि नेटफ्लिक्स पर उन्हें अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां और जुड़वा 2 पसंद है. इसके बाद वह कहते हैं कि स्ट्रेंजर थिंग्स उनका सबसे फेवरेट शो है. इसके बाद वह स्ट्रेंजर्स थिंग्स जैसे एक घर को दिखाते हैं जिसमें काफी अजीब चीजों हो रही होती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद वरुण धवन स्ट्रेंजर्स थिंग्स से जुड़े अपने फेवरेट किरदारों के बारे में बताते हैं. वीडियो के आखिरी में बताया गया है कि स्ट्रेंजर्स थिंग्स सीजन 4 का वॉल्यूम एक मई 27 और वॉल्यूम 2 जुलाई 1 को रिलीज होगा. सोशल मीडिया पर स्ट्रेंजर थिंग्स से जुड़ा वरुण धवन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.