'किसी का भाई किसी की जान' से लेकर 'सिटी ऑफ ड्रीम्स 3' तक, इन 10 फिल्मों और वेब सीरीज से इस वीकेंड को बनाए खास, होगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

नेटफ्लिक्स और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार से लेकर प्राइम वीडियो, एमएक्स प्लेयर, शेमारूमी, और बहुत कुछ, हर पसंद के अनुरूप कंटेंट की विस्तृत रेंज है, जिसमें थ्रिलर, कॉमेडी, ड्रामा, सस्पेंस से भरी कहानियां और एक्शन से भरपूर रोमांच शामिल हैं.

'किसी का भाई किसी की जान' से लेकर 'सिटी ऑफ ड्रीम्स 3' तक, इन 10 फिल्मों और वेब सीरीज से इस वीकेंड को बनाए खास, होगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

New OTT Release: इन 10 फिल्मों और वेब सीरीज से इस वीकेंड को बनाए खास, होगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

नई दिल्ली:

मई, 2023 के अंतिम सप्ताह में नई हिंदी वेब सीरीज़ और फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप के लिए तैयार हो जाइए, जो विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज़ की लहर लेकर आई है. नेटफ्लिक्स और डिज़्नी+हॉटस्टार से लेकर प्राइम वीडियो, एमएक्स प्लेयर, शेमारूमी, और बहुत कुछ, हर पसंद के अनुरूप कंटेंट की विस्तृत रेंज है, जिसमें थ्रिलर, कॉमेडी, ड्रामा, सस्पेंस से भरी कहानियां और एक्शन से भरपूर रोमांच शामिल हैं. तो, अपने पॉपकॉर्न के साथ इस सप्ताह के अंत में इन फिल्मों और सीरीज को देखने के लिए तैयार हो जाएं और इस सप्ताहांत रिलीज़ के बारे में जाने यह ख़ास बातें .

सिर्फ एक बंदा काफी है
प्लेटफार्म: जी5
रिलीज: 23 मई, 2023

सिर्फ एक बंदा काफी है एक सच्ची घटनाओं पर आधारित इंटेंस कोर्ट रूम ड्रामा है. मनोज बाजपेयी एक वकील पीसी सोलंकी की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक नाबालिग लड़की के यौन शोषण के आरोपी एक शक्तिशाली तांत्रिक का निडरता से सामना करते हैं. फिल्म वकील पी पूनमचंद सोलंकी की पांच साल की सुनवाई के दौरान की मनोरंजक यात्रा को आगे बढ़ाती है. अटूट संकल्प और अटूट विश्वास के साथ, वह सच्चाई के लिए लड़ता है और अंततः पीड़ित को न्याय दिलाता है. यह पावर-पैक फिल्म एक वकील के रोलरकोस्टर जीवन को दिखाती है जो अपने सिद्धांतों के प्रति प्रतिबद्ध रहता है, न्याय की जीत सुनिश्चित करने के लिए सामने आने वाली कई चुनौतियों का सामना करता है. 23 मई, 2023 को विशेष रूप से जी5 पर रिलीज़ होने वाली फिल्म के लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित करें.

द लाइट इन योर आईज 
प्लेटफॉर्म: एमएक्स प्लेयर
रिलीज: 24 मई, 2023

'द लाइट इन योर आइज़' एक मनोरम कोरियाई नाटक है जो लोगों के जीवन पर समय के शक्तिशाली प्रभाव की पड़ताल करता है. भयानक तिकड़ी हान जी-मिन, किम हाय-जा, नाम जू-ह्युक और सोन हो-जून द्वारा अभिनीत, यह 12-एपिसोड की श्रृंखला किम हे जा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक जादुई घड़ी की खोज करती है जो उसे समय में हेरफेर करने की अनुमति देती है. अपने पिता को एक घातक कार दुर्घटना से बचाने के लिए बेताब, वह घड़ी को पीछे घुमाती है, लेकिन समय बदलने की कीमत बहुत अधिक है. दूसरी ओर, ली जून हा, एक युवक ने अपने सपनों को छोड़ दिया है और खुद को एक सांसारिक अस्तित्व से इस्तीफा दे दिया है. वह एक बुजुर्ग देखभाल केंद्र में एक स्कैमर के रूप में काम करता है, जहां उसकी मुलाकात हाय जा से होती है, जो अब एक बूढ़ी महिला है. दोनों एक दोस्ती की शुरुआत करते हैं जो नई चुनौतियों का सामना करती है क्योंकि वे दोनों महत्वपूर्ण जीवन परिवर्तनों को नेविगेट करते हैं. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, दर्शक एक ऐसी दुनिया में खींचे चले आते हैं जहाँ समय एक शक्तिशाली शक्ति है जो आशीर्वाद और अभिशाप दोनों दे सकता है. 24 मई 2023 से एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में 'द लाइट इन योर आइज़' के साथ मानवीय अनुभव पर एक अद्वितीय परिप्रेक्ष्य देखें.

इंटरट्वाइंड 2
प्लेटफॉर्म: डिज्नी+हॉटस्टार
रिलीज: 24 मई, 2023

24 मई, 2023 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली एक कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़, इंटरट्विन्ड 2, दर्शकों को भविष्य में मार्को के रोमांच पर ले जाती है क्योंकि वह अतीत के रहस्यों को उजागर करता है. कैरोलिना डोमेनेच, एलेना रोजर, क्लारा अलोंसो, जोस जिमेनेज़ और अन्य द्वारा अभिनीत, श्रृंखला हमें एक खूबसूरत कहने में उलझा देती है. जैमी (Jaimee Lieske) द्वारा निर्देशित और स्पेनिश में प्रस्तुत, यह सीक्वल हास्य और नाटक के मिश्रण के साथ सम्मोहक कहानी को बयां करता है.

मदर्स डे 
प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज: 24 मई, 2023

24 मई, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली मदर्स डे एक रोमांचक फिल्म है, जो रहस्यमयी पृष्ठभूमि वाली पूर्व एजेंट नीना के पीछे एक साहसी मिशन पर जाती है. जब उसे अपने लंबे समय से खोए हुए बेटे के अस्तित्व का पता चलता है, तो नीना सभी बाधाओं को तोड़कर उसे बचाने के लिए एक अथक यात्रा पर निकल जाती है. अपने कौशल और अटूट दृढ़ संकल्प के साथ, वह कई बाधाओं का सामना करती है और रास्ते में चौंकाने वाले कई रहस्य उजागर होते हैं. यह मनोरंजक कहानी एक मां के बिना शर्त प्यार की गहराई में को बयां करती है और दिखाती है कि वह अपने बच्चे की रक्षा करने के लिए किस हद तक जा सकती है.

फ़ुबर(सीज़न 1) - 
प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज: 25 मई, 2023

फ़ुबर 25 मई, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए एक प्रफुल्लित करने वाला कॉमेडी-ड्रामा है. अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर, मोनिका बारबारो, मिलान कार्टर, गेब्रियल लूना और अन्य अभिनीत, फिल्म अप्रत्याशित रहस्योद्घाटन का अनुसरण करती है कि एक पिता और बेटी एक रहस्य साझा करते हैं: वे दोनों सीआईए के लिए काम करते हैं. उनके जीवन में एक हास्यपूर्ण मोड़ आता है जब पहले से ही अनिश्चित अंडरकवर मिशन एक पारिवारिक मामले में बदल जाता है. निक सैंटोरा द्वारा निर्देशित और अंग्रेजी में प्रस्तुत, फ़ुबर एक्शन, हास्य और दिल के आनंदमय मिश्रण का वादा करता है क्योंकि यह अपरंपरागत जोड़ी अपनी अनूठी स्थिति को नेविगेट करती है.

चल मन जीतवा जय 2
प्लैटफॉर्म: शेमारूमी 
रिलीज: 25 मई, 2023

25 मई, 2023 को विशेष रूप से शेमारूमी पर चल मन जीतवा जय 2 के बहुप्रतीक्षित प्रीमियर के लिए तैयार हो जाइए. अगली कड़ी मन और हृदय के बीच के आंतरिक संघर्ष को संबोधित करते हुए मनोबल बढ़ाने का काम करती है. साथ ही मूल सही करने पर केंद्रित है, इसकी दूसरी कड़ी आत्मविश्वास और मनोबल की पड़ताल करती है. परिवार के बच्चों द्वारा किए गए एक मनोरम खजाने की खोज के माध्यम से, दर्शकों को एक नै यात्रा पर ले जाएगा.

किसी का भाई किसी की जान
प्लेटफार्म: जी5
रिलीज: 26 मई, 2023

किसी का भाई किसी की जान 26 मई, 2023 को ZEE5 पर रिलीज़ होने वाली एक कॉमेडी फिल्म है. सलमान खान एक दृढ़ निश्चयी नायक की भूमिका निभाते हैं, जो अपराध से लड़ने और दुनिया में सकारात्मक बदलाव लाने की जिम्मेदारी खुद पर ले लेते हैं. उनके जीवन में खुशी लाने के प्रयास में, उनके छोटे भाई उनके लिए एक ऐसी महिला से मिलने की व्यवस्था करते हैं, जो उसकी पूर्व प्रेमिका से काफी मिलती-जुलती हैं. इसके बाद एक प्रफुल्लित करने वाला क्रॉस-कंट्री एडवेंचर है, जो अप्रत्याशित खुलासे और हास्यपूर्ण स्थितियों से भरा है. जैसे-जैसे वे एक साथ यात्रा करते हैं, रहस्य सुलझते हैं, और हँसी आती है, जिससे एक मनोरंजक और हल्की-फुल्की कॉमेडी बन जाती है. हास्य और दिल के सही मिश्रण के साथ, सलमान और उनके भाइयों ने प्यार, दोस्ती और उज्जवल भविष्य की खोज की यात्रा को जरूर देखें.

भेड़िया
प्लेटफॉर्म: जियो सिनेमा
रिलीज: 26 मई, 2023


अरुणाचल प्रदेश के लुभावने जंगलों के बीच स्थित, भेड़िया भास्कर की यात्रा का अनुसरण करता है, जो एक पौराणिक भेड़िये द्वारा काटे जाने के बाद एक आश्चर्यजनक परिवर्तन से गुजरता है. जैसे ही वह उसी जीव में बदलना शुरू करता है जिसने उसे काटा था, भास्कर अपने दोस्तों के उदार समूह के साथ एक रोमांचक खोज पर निकलता है. अनपेक्षित ट्विस्ट और उथल-पुथल भरे पलों से भरी, यह फिल्म हमें हंसी और आश्चर्य से भरे एक साहसिक यात्रा पर ले जाती है. साथ में, वे भास्कर की असाधारण दुर्दशा को दूर करने के लिए समाधान खोजने के लिए चुनौतियों का सामना करते हैं. 26 मई, 2023 से जियो सिनेमा पर भेड़िया के साथ दोस्ती, रहस्य और काल्पनिक परिवर्तनों की एक जंगली सवारी के लिए तैयार हो जाइए.

सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 3
प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार
रिलीज: 26 मई, 2023


सिटी ऑफ़ ड्रीम्स का बहुप्रतीक्षित तीसरा सीज़न 26 मई, 2023 को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होने को है. नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित, यह श्रृंखला गायकवाड़ परिवार के भीतर एक विवादास्पद राजनीतिक शख्सियत की हत्या के प्रयास से शुरू हुए गहन पारिवारिक झगड़े की पड़ताल करती है. अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट, सचिन पिलगांवकर, सुशांत सिंह, एजाज खान, और रणविजय सिंह जैसे कलाकारों की टुकड़ी के साथ, यह नया सीजन अमेया गायकवाड़ (कुलकर्णी) और पूर्णिमा गायकवाड़ (बापट) के प्रयासों के इर्द-गिर्द घूमता है, क्योंकि वे अपने परिवार की सुरक्षा के लिए तिद्वंद्वियों और बाहरी खतरों से बचने के लिए एकजुट होते हैं. 

ब्लड एंड गोल्ड 
प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज: 26 मई, 2023

26 मई, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली ब्लड एंड गोल्ड, द्वितीय विश्व युद्ध के दिनों में घटित होती है. एक जर्मन भगोड़ा और एक युवती अनजाने में नाजियों के एक समूह के खिलाफ खतरनाक संघर्ष में फंस जाते हैं, जिनपर छिपे हुए खजाने को उजागर करने का जुनून सवार है. जैसे ही संघर्ष बढ़ता है, इन दोनों को युद्ध के विश्वासघाती परिदृश्य को देखना पड़ता है जहाँ  यह दोनों अस्तित्व के लिए अपनी लड़ाई में खतरनाक चुनौतियों का सामना करते हैं. यह मनोरंजक कहानी मानवीय भावनाओं की गहराई में उतरती है, अकल्पनीय खतरे का सामना करने के लिए किए गए लचीलेपन और बलिदानों को प्रदर्शित करती है.

टार्न ऑफ़ द टाइड 
प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज: 26 मई, 2023

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टर्न ऑफ़ द टाइड, 26 मई, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है, यह एडुआर्डो की सम्मोहक कहानी बयां करती है, जिसका जीवन एक अप्रत्याशित मोड़ लेता है जब कोकीन ले जाने वाली एक नाव उसके द्वीप के पास डूब जाती है. इसे अपने बेतहाशा सपनों को पूरा करने और पैसा कमाने के एक साहसिक अवसर के रूप में देखते हुए, एडुआर्डो एक जोखिम भरे रास्ते पर चल पड़ता है. जोस कोंडेसा, हेलेना काल्डेरा, आंद्रे लीताओ और अन्य प्रतिभाशाली अभिनेताओं द्वारा अभिनीत, यह पुर्तगाली भाषा की फिल्म महत्वाकांक्षा के विषयों और किसी की पसंद के परिणामों की पड़ताल करती है. ऑगस्टो फ्रैगा द्वारा निर्देशित, टर्न ऑफ़ द टाइड एक दिलचस्प कहानी प्रस्तुत करता है जो दर्शकों को मोहित कर लेगी.