Hindi Medium फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की सीरीज की भारत में धूम, भारतीय दर्शकों के लिए कहा कुछ ऐसा

इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' से भारतीय दर्शकों के दिलों में छा जाने वाली पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर इन दिनों सुर्खियों में हैं.

Hindi Medium फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की सीरीज की भारत में धूम, भारतीय दर्शकों के लिए कहा कुछ ऐसा

सबा कमर की नई सीरीज की धूम

नई दिल्ली :

इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' से भारतीय दर्शकों के दिलों में छा जाने वाली पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर इन दिनों सुर्खियों में हैं. वजह, जिंदगी की हाल ही में लॉन्च हुई सीरीज ‘मिसेज एंड मिस्टर शमीम' है. इसमें सबा कमर (Saba Qamar) को उमैना की बेबाक और निडर अदायगी से काफी तारीफें मिल रही हैं. इस प्रतिभाशाली एक्टर ने अपने बॉलीवुड डेब्यू ‘हिन्दी मीडियम' से सबसे पहले भारतीय दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी थी. इसमें उनके साथ थे दिवंगत अभिनेता इरफान खान. ‘हिन्दी मीडियम (Hindi Medium)' और अब उस पार ‘मिसेज एंड मिस्टर शमीम' में काम करने के बाद, सबा ने बॉलीवुड के कुछ नामचीन बॉलीवुड डायरेक्टर्स के नाम बताये, जिनके साथ भविष्य में वे काम करना चाहती हैं.

अनन्या पांडे का करण जौहर की पार्टी से लुक हुआ वायरल, फैन्स बोले- उर्फी का भूत आ गया इस पर भी

सबा कमर (Saba Qamar) कहती हैं, ‘हिन्दी मीडियम' से लेकर और अब ‘मिसेज एंड मिस्टर शमीम' में, मुझे भारत से अपने फैन्स और फॉलोअर्स का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. यह देखकर मुझे बहुत ही खुशी होती है कि मेरे काम को इतना पसंद किया जाता है और उसका श्रेय दिया जाता है. हिंदी मीडियम एक अनूठा अनुभव था जिसे मैं ताउम्र याद रखूंगी. इसने मुझे कई तरह से बदला है और मेरे अंदर कई बदलाव लेकर आया है. जब मैं बदलते हुए बॉलीवुड को देखती हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि संजय लीला भंसाली, अनुराग बसु, इम्तियाज़ अली और विशाल भारद्वाज द्वारा कही गई कहानियां मेरी जिंदगी से जुड़ी हुई हैं. ये चारों इस इंडस्ट्री के मेरे सबसे पसंदीदा डायरेक्टर्स हैं और भविष्य में मैं कभी उनके साथ काम करना चाहूंगी.'

ज़िदगी ओरिजिनल ‘मिसेज एंड मिस्टर शमीम (Mrs. & Mr. Shameem)' सच्चे रिश्ते की एक अलग तरह की प्रेम कहानी है जोकि दोस्ती से शुरू होकर एक साथ उम्र गुजारने के मुकाम तक पहुंचती है. इसमें इस पूरे सफर के दौरान घटी हर घटना को खूबसूरती से पिरोया गया है. ‘मिसेज एण्‍ड मिस्‍टर शमीम' को ZEE5 पर स्‍ट्रीम किया जा रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा और करण डिनर के लिए पहुंचे, साथ नजर आया एक और मेहमान