Ananya Panday का करण जौहर की पार्टी से लुक हुआ वायरल, फैन्स बोले- उर्फी का भूत आ गया इस पर भी

अनन्या पांडे (Ananya Panday) करण जौहर की पार्टी में कुछ इस स्टाइलिश अंदाज में पहुचीं कि सुर्खियों में आ गईं. हालांकि कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

Ananya Panday का करण जौहर की पार्टी से लुक हुआ वायरल, फैन्स बोले- उर्फी का भूत आ गया इस पर भी

अनन्या पांडे का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अनन्या पांडे की फिल्म 'गहराइयां' कुछ समय पहले ही ओटीटी पर रिलीज हुई थी. फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Panday) दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ नजर आई थीं. लेकिन फिलहाल वह अपने स्टाइलिश लुक की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में करण जौहर ने अपने दोस्त अपूर्वा मेहता के 50वें जन्मदिन की बर्थडे पार्टी दी थी. जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारों का जमावड़ा लगा था. इनमें चंकी पांडे की बिटिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी ग्लैमरस अवतार में नजर आईं. 

कपूर सिस्टर्स ने खूब लिया समंदर का मजा, स्विमवियर में पोज देती नजर आईं करीना और करिश्मा

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनका यह अंदाज काफी पॉपुलर हो रहा है. कई फैन्स को उनका यह गाउन और ड्रेस पसंद आ रही है तो वहीं कई ऐसे भी हैं जो इस पर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने तो अनन्या पांडे की तुलना अतरंगी फैशन के लिए पहचाने जाने वाली उर्फी जावेद से कर दी है. इस यूजर ने लिखा है, 'कौन है यह? उर्फी का भूत आ गया है इस पे भी.'

The Kashmir Files Box Office: 100 करोड़ के करीब पहुंच द कश्मीर फाइल्स, बंपर कमाई जारी

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने 2019 में 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में आगाजा किया था. इसके बाद वह कार्तिक आर्यन के साथ 'पति पत्नी और वो' में भीन जर आई थीं. इसके अलावा वह ईशान खट्टर के साथ 'खाली-पीली' में भी काम कर चुकी हैं. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' और 'खो गए हम कहां' शामिल हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा और करण डिनर के लिए पहुंचे, साथ नजर आया एक और मेहमान