व्हॉट्सऐप, फेसबुक और इंस्टाग्राम दुनियाभर में ठप, नहीं कर रहे काम

इसको लेकर व्हॉट्सऐप (WhatsApp), इंस्टाग्राम (Instagram) और फेसबुक (Facebook) की ओर से टि्वटर पर जानकारी भी दी गई है.

व्हॉट्सऐप, फेसबुक और इंस्टाग्राम दुनियाभर में ठप, नहीं कर रहे काम

इसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स परेशान हो गए हैं.

नई दिल्ली :

WhatsApp, Insta, FB Down : दुनियाभर में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हॉट्सऐप (WhatsApp), फेसबुक और इंस्टाग्राम काम नहीं कर रहे हैं. तीनों ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ठप पड़ गए हैं. इसको लेकर तीनों प्लेटफॉर्म की ओर से टि्वटर (Twitter) पर जानकारी भी दी गई है. तीनों की ओर से कहा गया है कि जल्द ही इसे सही करने की कोशिश की जा रही है. इसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स परेशान हो गए हैं. इसको लेकर लोग टि्वटर सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

WhatsApp की तरफ से ट्वीट कर बताया गया, ‘हमें पता है कि इस समय कुछ लोगों को WhatsApp में समस्या आ रही है. हम चीजों को सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं और जल्द से जल्द आपको अपडेट करेंगे. आपके धैर्य के लिए धन्यवाद!

Facebook की तरफ से ट्वीट कर कहा गया, हम जानते हैं कि कुछ लोगों को हमारे ऐप्स और उत्पादों तक पहुंचने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. हम चीजों को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं. आपको हुई किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद हैं.

वहीं Instagram ने भी अपने आधिकारिक हैंडल के ऐसा ही संदेश जारी किया है. इसमें कहा गया है, ‘इंस्टाग्राम और इसके यूजर्स के लिए अभी थोड़ा कठिन समय है और आपको इसे उपयोग करने में समस्या हो रही होगी. हम इस पर काम कर रहे हैं! #instagramdown.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com