'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो देख फैंस को आई 'गुम हैं किसी के प्यार में' की याद, बोले- एक ही स्टोरी को कितनी बार...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें अभीरा, रूही और अरमान की कहानी देख फैंस को गुम हैं किसी के प्यार में की याद आ गई है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो देख फैंस को आई 'गुम हैं किसी के प्यार में' की याद, बोले- एक ही स्टोरी को कितनी बार...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में चौथी पीढ़ी का आगाज होने वाला है, जिसके लिए प्रणाली राठौड़ या हर्षद अरोड़ा नहीं अब समृद्धि शुक्ला, शहजादा धामी और प्रतिक्षा होनुमुखे नजर आएंगे. इसका नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसने फैंस को गुम हैं किसी के प्यार में की याद आ गई है. इतना ही नहीं प्रोमो देखने के बाद लोग तो सीरियल के फ्लॉप होने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं.

स्टार प्लस द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो में  अभीरा अपने अक्षरा की तरह वकील बनकर सपनों को पूरा करने का सपना देख रही है. वहीं अरमान का प्यार रुही के लिए दिख रहा है. लेकिन अगले ही पल अभीरा बहू बनकर नई फैमिली में एंट्री करती है. जहां बहूओं का घर से बाहर काम करना मना है. दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि अरमान का प्यार उसकी भाभी बनकर घर में एंट्री करती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोमो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बहार आ गई है और लोगों को सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की याद आ गई है. एक यूजर ने लिखा, गुम हैं किसी के प्यार में लग रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, YRKKH अब GHKKPM. तीसरे यूजर ने लिखा, फ्लॉप हो जाएगा सीजन. चौथे यूजर ने लिखा, एक ही स्टोरी कितनी बार रिपीट करोगे.