YRKKH: अभिरा और अरमान के बीच होगा पहला किसिंग सीन, फैमिली ड्रामा के बीच देखने को मिलेगा रोमांटिक मोमेंट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के इस पॉपुलर शो में बहुत जल्द रोमांस का तड़का लगने वाला है.

YRKKH: अभिरा और अरमान के बीच होगा पहला किसिंग सीन, फैमिली ड्रामा के बीच देखने को मिलेगा रोमांटिक मोमेंट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगा रोमांटिक सीन

नई दिल्ली:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक्शन पैक्ड ड्रामा देखने को मिलने वाला है. इसमें आपको इमोशन से लेकर रोमांस तक हर मसाले का तड़का देखने को मिलेगा. अभिरा (समृद्धि शुक्ला) कृष का पर्दा फाश करेगी. अभिरा बताएगी कि कृष हैंडिकैप होने का नाटक कर रहा है. वह ऐसा अपने पिता संजय के खिलाफ प्रोटेस्ट करने के लिए कर रहा है. अभिरा एक गाना चलाएगी और गाना सुनते ही वो भूल जाएगा और डांस करने के लिए उठेगा. बस इसी के साथ सबके सामने होगा कि कृष नाटक कर रहा है. अरमान (रोहित पोद्दार) को कृष पर गुस्सा आ जाएगा. अभिरा उसे कहती है कि इसे सीक्रेट रखे. वह चाहती है कि परिवार को अहसास हो कि  कृष का असली पैशन डांस है. 

क्या अरमान और अभिरा के बीच होगी किस ?

ऐसा लग रहा है कि अरमान और अभिरा कृष का पैशन परिवार के सामने लाने के लिए एक प्लान बना रहे हैं. इनौगरेशन के दौरान कृष राजस्थानी डांसर की तरह तैयार होकर आएगा और एक शानदार परफॉर्मेंस देगा. अभिरा ढोल बजाएगा और सब देखते रह जाएंगे. पोद्दार और गोएंका परिवार वाले देखते ही रह जाएंगे. हो सकता है कि कावेरी और संजय कृष को डांस में आगे बढ़ने की इजाजत दे दें. अरमान अभिरा के इस प्लान से बहुत इंप्रेस होगा और उसके माथे पर किस करेगा. इस सीन के साथ शो में रोमांस की शुरुआत होगी.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगी नई एंट्री 

इस शो में मृणाल जैन की एंट्री होने वाली है. उनकी एंट्री अक्षरा की बर्थडे पार्टी के मौके पर होगी. वह अभीर का रोल निभाएंहे.  इनकी एंट्री के बाद रूही और अभिरा की जींदगी पूरी तरह बदल जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com