ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की मां रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस बोले- यकीन नहीं होता कि आप...

इस सीरियल में अक्षरा की मां राजश्री का किरदार लता सभरवाल ने निभाया था. बता दें कि लता रियल लाइफ में काफी फिट और स्टाइलिश हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की मां रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस बोले- यकीन नहीं होता कि आप...

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की मां रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश

नई दिल्ली:

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अक्षरा यानी कि हिना खान ने जमकर वाहवाही लूट है, लेकिन इस सीरियल में कई ऐसे किरदार भी हैं. जिसने इस सीरियल में जान डाल दी थी. जैसे कि अक्षरा के मम्मी पापा बता दें कि इस सीरियल में अक्षरा की मां राजश्री का किरदार लता सभरवाल ने निभाया था. बता दें कि लता रियल लाइफ में काफी फिट और स्टाइलिश हैं. फैंस का भी उन्हें इस लुक में पहचान पाना काफी मुश्किल है.

काफी स्टाइलिश हैं लता
लता सभरवाल ने वैसे तो कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम किया है, लेकिन दर्शक उन्हें या तो विवाह फिल्म या ये रिश्ता क्या कहलाता है से जानते हैं. इन दोनों प्रोजेक्ट्स से भी लता ने अपने चाहने वालों के दिलों में खास जगह बना ली थी. वहीं हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जिसमें लता हरे रंग के गाउन में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देख उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है. वहीं इस तस्वीर को देख फैंस हैरान हैं. एक यूजर ने कहा आप वही अक्षरा की मां है यकीन हीं होता. तो वहीं दूसरे ने कहा कितनी स्टाइलिश हैं आप.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीरियल के एक्टर से किया था विवाह
बता दें कि लता ने इस सीरियल के एक्टर यानी कि अक्षरा के पिता का किरदार निभावे वाले संजीव से ही विवाह किया था. संजीव पहले से ही शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे. ये दूसरी शादी उनके लिए आसान नहीं थी, कुछ समय बाद लता को संजीव ने प्रपोज किया साल 2010 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे.