Highly Educated TV Actresses: टीवी की वो एक्ट्रेसेस जो पढ़ाई में भी रही हैं अव्वल, कोई है एमबीए तो कोई इंजीनियर

Top 6 Highly Educated TV Actresses: टीवी पर कभी नागिन, तो कभी संस्कारी बहू तो कभी वैम्प के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेसेस की लोकप्रियता बहुत ही कमाल की रहती है. आइए जानते हैं टीवी की हाईली एजुकेटेड एक्ट्रेसेस के बारे में.

Highly Educated TV Actresses: टीवी की वो एक्ट्रेसेस जो पढ़ाई में भी रही हैं अव्वल, कोई है एमबीए तो कोई इंजीनियर

Top 6 Highly Educated TV Actresses: टीवी की हाईली एजुकेटेड एक्ट्रेसेस

नई दिल्ली :

Top 6 Highly Educated TV Actresses: टीवी की दुनिया की कई एक्ट्रेसेस की फैन्स के बीच जबरदस्त दीवानगी है. फिर वह चाहे बिग बॉस 15 की विनर या नागिन 6 फेम तेजस्वी प्रकाश हो या फिर 'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह हों. इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और फैन्स उन पर जमकर प्यार बरसाते हैं. लेकिन टेलीविजन की यह एक्ट्रेसेस एक्टिंग की दुनिया में जितना नाम कमा चुकी हैं, उससे पहले शिक्षा के मामले में भी अच्छा प्रदर्शन करके आई हैं और हाईली एजुकेटेड हैं. आइए एक नजर डालती हैं टीवी की ऐसी एक्ट्रेसेस पर जो हैं हाईली एजुकेटेड...

umjnhkh8

1. सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti)

'कुबूल है' सीरियल में जोया के किरदार से दिलों में उतर गईं. एक्टिंग में तो माहिर हैं ही, उन्होंने इंग्लिश में एम.ए. कर रखा है.

6ntrm49o

2. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)

तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 में जीत हासिल की और नागिन सीरियल हासिल किया. उनके पास इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग की डिग्री है. 

30sn6guo

3. रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit)

रोबो बहू के किरदार में नजर आने के बार रिद्धिमा पंडित बिग बॉस ओटीटी में भी दिखीं. उनके पास सोशियोलॉजी में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री है. 

b6g1s4t8

4. दीपिका सिंह (Deepika Singh)

'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह के पास मार्केटिंग में डिग्री है. इस तरह एक्टिंग के साथ उन्होंने एजुकेशन को भी पूरा महत्व दिया है.

3j7p83lo

5. त्रिधा चौधरी (Tridha Chaudhary)

स्वाधीनता और दहलीज जैसे सीरियल्स के अलावा आश्रम वेब सीरीज से लोकप्रियता हासिल करने वाली त्रिधा के पास माइक्रोबायोलॉजी में ऑनर्स की डिग्री है.

p3vveqpo

6. जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin)

'टशन-ए-इश्क' फेम एक्ट्रेस बिग बॉस में आईं और खूब छाईं. लेकिन एक्टिंग के साथ ही वह पढ़ाई में भी अव्वल रही हैं और उन्होंने एमबीए कर रखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मनीष मल्होत्रा ​​के घर के बाहर स्टाइलिश आउटफिट में दिखीं करिश्मा और करीना कपूर