TMKOC: तारक मेहता में बाघा की हरकतों ने उड़ाए होश, चंपकलाल के कान हुए खड़े

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में चाहे बात खुशी की हो या गमी की लेकिन गोकुलधाम सोसाइटी में हंगामा होना तय है. बाघा की हरकतों के बाद बापूजी के कान खड़े हो चुके हैं.

TMKOC: तारक मेहता में बाघा की हरकतों ने उड़ाए होश, चंपकलाल के कान हुए खड़े

TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नया हंगामा

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में चाहे बात खुशी की हो या गमी की लेकिन गोकुलधाम सोसाइटी में हंगामा होना तय है. इन दिनों गोकुलधामवासियों की पार्टी में हंगामा मचा हुआ है. वजह बाघा है. पार्टी के दौरान अचानक बाघा अजीब सी हरकतें करना शुरू कर देता है. बाघा की ऐसी हालत देख एक तरफ महिला मंडल टेंशन में आ जाता है वहीं दूसरी ओर पुरुष मंडल डर के मारे कुछ छुपाने की कोशिश करता है. लेकिन चंपकलाल ठहरे दिमागदार, पुरुष मंडल की हरकतें देख उन्हें दाल में कुछ काला नजर आता है. 

Dainik Bhaskar पर आईटी के छापों को लेकर Javed Akhtar का ट्वीट, बोले- इसमें कोई हैरानी नहीं...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नया तूफान
तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में सभी गोकुलधामवासियों की तरह बाघा भी पार्टी में एन्जॉय कर रहा था और गलती से मिर्च खा लेता है. उस तीखेपन को कम करने के लिए वह कोल्ड ड्रिंक की पूरी बोतल पी जाता है. लेकिन वह कोल्ड्रिंक कोई आम कोल्ड ड्रिंक नहीं है, पुरुष मंडल ने अपनी सीक्रेट पार्टी के तहत अपने लिए यह स्पेशल ड्रिंक की व्यवस्था की हुई है और इसकी खबर किसी को नहीं है. लेकिन उनके इस प्लान में बड़ी गड़बड़ हो जाती है जब बाघा उस स्पेशल ड्रिंक को कोल्ड ड्रिंक समझकर पी जाता है और उसके बाद अजीब सी हरकतें करने लगता है. चम्पकलाल को यह देख पुरुष मंडल पर शक जाता है.

स्कूटी से घूमने निकलीं उर्वशी रौतेला से पुलिस ने मांगा ड्राइविंग लाइसेंस तो एक्ट्रेस ने दिखाई यह चालाकी- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में इस तरह से पुरुष मंडल मुश्किल में आ जाता है. अब ऐसे में क्या होगा जब चम्पकलाल को पुरुष मंडल के राज़ के बारे में पता चलेगा? क्या जेठालाल और उनके दोस्त बापूजी को सच बता देंगे? पुरुष मंडल कैसे सुधारेगा बाघा की बिगड़ी हुई हालत? इस तरह के कई सवालों का फैन्स को इंतजार है.