Dainik Bhaskar पर आईटी के छापों को लेकर Javed Akhtar का ट्वीट, बोले- इसमें कोई हैरानी नहीं...

मीडिया ग्रुप दैनिक भास्‍कर (Dainik Bhaskar) के देशभर के कई ऑफिसों में गुरुवार को इनकम टैक्‍स के छापे पड़े. जिस पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट किया है.

Dainik Bhaskar पर आईटी के छापों को लेकर Javed Akhtar का ट्वीट, बोले- इसमें कोई हैरानी नहीं...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने दैनिक भास्कर को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली :

मीडिया ग्रुप दैनिक भास्‍कर (Dainik Bhaskar) के देशभर के कई ऑफिसों में गुरुवार को इनकम टैक्‍स के छापे पड़े. न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने दी कि अधिकारियों ने दैनिक भास्‍कर के दिल्‍ली, मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान, गुजरात और महाराष्‍ट्र के ऑफिस परिसरों की तलाशी ली. ग्रुप के प्रमोटर्स के घरों और ऑफिसों पर भी छापेमारी की गई. इसे लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आए. बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी इसे लेकर ट्वीट किए हैं. जावेद अख्तर के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़े जा रहे हैं. 

जावेद अख्तर का दैनिक भास्कर पर छापों पर रिएक्शन
जावेद अख्तर (Javed Akhtar Tweet) ने दैनिक भास्कर के ऑफिसों पर इनकम टैक्स की छापेमारी पर ट्वीट में लिखा है, 'दैनिक भास्कर का भारत में सबसे ज्यादा सर्कुलेशन है और दुनिया में तीसरे नंबर पर है. इसे अपनी उद्देश्यपरक रिपोर्टिंग के लिए पहचाना जाता है और इसने कांग्रेस हो या बीजेपी किसी भी सरकार को लेकर पक्षपात नहीं किया है. इसमें कोई हैरानी नही कि आईटी इनके कार्यालयों पर छापेमारी कर रही है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जावेद अख्तर ने किए दो ट्वीट
जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'दैनिक भास्कर का सर्कुलेशन 43 लाख प्रतियों का है और यह इसे दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा अखबार बनाता है. इस बात की जानकारी वर्ल्ड प्रेस ट्रेंड्स 2019 की रिपोर्ट में वर्ल्ड एसोसिएशन ऑप न्यूजपेपर ऐंड न्यूज पब्लिशर्स के हवाले से दी गई है.' इस तरह उन्ोहंने अपना पक्ष रखा है.