नोरा फतेही को टेरेंस लेविस ने उनकी भाषा में किया प्रपोज, तो एक्ट्रेस खुशी के मारे करने लगीं डांस- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को टेरेंस लेविस (Terence Lewis) ने किया सबके सामने प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल.

नोरा फतेही को टेरेंस लेविस ने उनकी भाषा में किया प्रपोज, तो एक्ट्रेस खुशी के मारे करने लगीं डांस- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और टेरेंस लेविस (Terence Lewis) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही को टेरेंस लोविस ने किया प्रपोज
  • नोरा फतेही का यूं आया रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)' को जज कर रही हैं. सेट से अकसर नोरा फतेही के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को टेरेंस लेविस (Terence Lewis) नोरा को उनकी भाषा में प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में टेरेंस लेविस (Terence Lewis) नोरा फतेही (Nora Fatehi Song) की मॉम को मोरोक्को भाषा में मैसेज देते हुए कह रहे हैं, "आंटी आपकी बेटी बहुत ही खूबसूरत है. माशाअल्लाह और उसकी आंखे काफी खूबसूरत हैं."


वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) और टेरेंस लेविस (Terence Lewis) बाद में डांस करना शुरू कर देते हैं. वीडियो में नोरा और टेरेंस 'दिलबर (Dilbar Song)' के अरेबिक वर्जन पर डांस करना शुरू कर देते हैं. नोरा और टेरेंस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की तस्वीरें और वीडियो शो के सेट से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के कोविड-19 (Covid 19) पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस नोरा फतेही ने शो पर उनकी जगह ली थी. हालांकि, अब मलाइका की शो में वापसी हो गई है. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें को जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा अपने डांस का जलवा दिखाती हुई नजर आएंगी. नोरा फतेही ने अब तक 'दिलबर', 'कमरिया', 'गर्मी', 'साकी साकी' और 'एक तो कम जिंदगानी' जैसे कई गानों से बॉलीवुड की दुनिया में धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com