Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दयाबेन ने शो में वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं आना चाहती हूं लेकिन...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से दयाबेन नाम से पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस दिशा वकानी का अभी भी सेट पर वापसी कर पाना मुश्किल दिख रहा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दयाबेन ने शो में वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं आना चाहती हूं लेकिन...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी उर्फ दयाबेन

खास बातें

  • दयाबेन के फैन्स के लिए बुरी खबर
  • अभी भी सेट पर नहीं कर रहीं वापसी
  • सबटीवी पर आता है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से दयाबेन नाम से पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस दिशा वकानी का अभी भी सेट पर वापसी कर पाना मुश्किल दिख रहा है. सब टीवी पर आने वाला यह शो लोगों में सबसे पसंदीदा हो चुका है, लेकिन अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स के लिए बुरी खबर नजर आ रही है. पिछले साल नवंबर महीने में एक्ट्रेस दिशा वकानी के घर में नन्हीं मेहमान का स्वागत किया गया था, जिसके बाद से ही दिशा मेटरनिटी लीव पर हैं. शो की जान कही जाने वाली दयाबेन के न होने पर वैसे भी फैन्स में अभी भी उनका इंतजार है. फिलहाल अभी यह इंतजार और भी लंबा हो सकता है. 

क्या 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' को अलविदा कहने जा रहीं दयाबेन? जानें सच

दिशा वकानी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिछले कुछ दिनों में कई तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर मालूम पड़ता है कि उनका अभी भी शो पर वापसी कर पाना मुश्किल है. शो के मेकर्स ने कहा था कि हम शो से उनकी जगह किसी और को नहीं दे सकते, मुझे उम्मीद है कि दिशा जल्द से जल्द ऑनस्क्रीन पर अपने रोल में दिखाई देंगी. 

Photos: दयाबेन की हुई गोदभराई, फंक्शन में पहुंचे तारक 'मेहता' के टप्पू

दिशा ने दयाबेन की स्टाइल में इंस्टाग्राम पर शो की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ''शो पर जल्द वापस आने के लिए सभी मुझे कह रहे हैं. मैंने सच में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को मिस किया. मैं शो पर वापस आने चाहती हूं. लेकिन परिस्थितियां मेरे पक्ष में नहीं है. मुझे समझने और सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद! प्यार करते रहे हैं और देखते रहें तारक मेहता का उल्टा चश्मा.''
 

 

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on


बता दें, दिशा 2008 से लगातार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम कर रही हैं. इसके अलावा वे 'खिचड़ी (2004)' और इंस्टेंट 'खिचड़ी (2005)' में भी नजर आ चुकी हैं.

टीवी के साथ-साथ दिशा 'कमसिन: द अनटच्ड (1997)', 'फूल और आग (1999)', 'देवदास (2002)', 'मंगल पांडे: द राइजिंग (2005)', 'सी कंपनी (2008)' और 'जोधा अकबर (2008)' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. दिशा ने 24 नवंबर, 2015 को मुंबई बेस्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी की थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com