तारक मेहता की 'बबीताजी' ने 'शोना-शोना' गाने पर यूं किया नैनों से डांस, Video 5 लाख के पार

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में 'बबीताजी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

तारक मेहता की 'बबीताजी' ने 'शोना-शोना' गाने पर यूं किया नैनों से डांस, Video 5 लाख के पार

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मुनमुन दत्ता का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'शोना शोना' गाने पर दिए एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में 'बबीताजी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है. इस वीडियो में मुनमुन दत्ता शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला के गाने 'शोना-शोना (Shona-Shona Song)' पर नैनों के तीर चलाती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अपनी आंखों से डांस कर रही हैं. वीडियो में मुनमुन दत्ता ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 5 लाख 38 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 33 वर्षीय मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने 2004 में 'हम सब बाराती' सीरियल से टेलीविजन पर दस्तक दी थी और उसके बाद  2008 में वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीताजी के किरदार में नजर आ रही हैं. मुनमुन दत्ता 'मुंबई एक्सप्रेस', 'हॉलिडे' और 'ढिनचैक एंटरप्राइज' जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं.