कपिल शर्मा संग दोबारा काम करने को तैयार हैं सुनील ग्रोवर, बोले- अच्छा ऑफर आएगा तो...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपनी संभावित वापसी के संकेत भी दे दिए हैं.

कपिल शर्मा संग दोबारा काम करने को तैयार हैं सुनील ग्रोवर, बोले- अच्छा ऑफर आएगा तो...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने दिए कपिल के शो में वापसी के संकेत

नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कई यादगार किरदारों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. लेकिन बीच में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) संग मन-मुटाव की खबरों के बाद वो अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं. अब दर्शकों के लिए खुशी की बात यह है कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने  कहा है कि उन्हें कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करने में कोई गुरेज नहीं है. वो 'गुत्थी', 'मशहूर गुलाटी' और 'रिंकू भाभी' जैसे किरदारों को काफी मिस करते हैं.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस बयान के साथ ही 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपनी संभावित वापसी के संकेत भी दे दिए हैं. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने कहा: "अभी भी मेरे कबर्ड में सारे सूट, साड़ियां, ब्लाउज और बाकी सामान पड़े हैं. मैं जब भी इन किरदारों को मिस करता हूं मैं अपनी कबर्ड के पास जाता हूं और उन्हें देखता हूं. जब घर पर सब सो जाते हैं, तो कभी-कभी उन कपड़ों को पहनता हूं और पुराना यादों में खो जाता हूं. शो में काम करने के दौरान मेरी अच्छी यादें हैं और इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) संग दोबारा काम करने पर कहा कि अगर मुझे अच्छा ऑफर मिलता है तो मैं क्यों नहीं करूंगा. बता दें कि सुनील ग्रोवर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' में नजर आए. साथ ही वो अमेजन प्राइम वीडियो के कॉमेडी शो 'एलओएल-हंसे तो फंसे' में भी नजर आ रहे हैं. वैसे भी सुनील ग्रोवर सिर्फ एक कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक शानदार एक्टर भी हैं. हाल ही में 'तांडव' वेब सीरीज में इस बात की झलक भी देखी गई. 'तांडव' वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर के अलावा सैफ अली खान, गौहर खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अय्यूब जैसे कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.