टीवी के हिट शो के लिए स्मृति ईरानी को मिलते थे सिर्फ 18 सौ रुपये, ऑटो में एक्ट्रेस को आता देख मेकअप आर्टिस्ट भी हो जाता शर्मिंदा

ये उन दिनों की बात है जब स्मृति ईरानी ने क्योंकि सास भी कभी बहु थी में काम करना  शुरू ही किया था. उनका पर एपिसोड चार्ज शुरुआत में बहुत ही कम था. उन्हें बमुश्किल 18 सौ रु. मिला करते थे.

टीवी के हिट शो के लिए स्मृति ईरानी को मिलते थे सिर्फ 18 सौ रुपये, ऑटो में एक्ट्रेस को आता देख मेकअप आर्टिस्ट भी हो जाता शर्मिंदा

टीवी के हिट शो के लिए स्मृति ईरानी को मिलते थे सिर्फ 18 सौ रु.

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया से निकलकर स्मृति ईरानी का नाम अब राजनीति की दुनिया में भी जगमगा रहा है. क्योंकि सास भी कभी बहु के जरिए स्मृति ईरानी घर घर में जाकर फेमस हो गई थीं. लेकिन इस पॉपुलैरिटी के मिलने से पहले स्मृति ईरानी ने बहुत मुश्किल दिन भी बिताए हैं. वो दिन ऐसे थे कि उन्हें सेट पर चाय पीने तक की इजाजत नहीं थी. इतना ही नहीं आने जाने के लिए एक ऐसी गाड़ी भी नहीं थी जो उन्हें सेट तक पहुंचाए. इन पुराने दिनों को याद करते हुए स्मृति ईरानी ने खुद एक इंटरव्यू में बहुत से किस्से साझा किए.

मेकअप आर्टिस्ट को आती थी शर्म

ये उन दिनों की बात है जब स्मृति ईरानी ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी में काम करना शुरू ही किया था. उनका पर एपिसोड चार्ज शुरुआत में बहुत ही कम था. उन्हें बमुश्किल 18 सौ रुपये मिला करते थे. जुबिन ईरानी से शादी के बाद दोनों के पास बमुश्किल 18 सौ रुपये ही थे जिसमें दोनों जैसे तैसे दिन गुजारते थे. इस शो की शूटिंग के लिए स्मृति ईरानी ऑटो रिक्शा से आया करती थीं जिन्हें देखकर उनका मेकअप मैन भी शर्मिंदा होकर बोला था कि एक गाड़ी ले लो. उन्हें ऑटो से आता देखकर मुझे शर्म आती है.

चाय पीना भी नहीं था अलाउड 

उन शुरुआती दौर में शो की मेकर शोभा कपूर ने सेट पर चाय पीने की भी मनाही कर रख थी. तकनीशियन और क्रू  को सेट पर खाना खाने या चाय पीने की परमिशन नहीं थी. उन्हें डर था कि चाय गिरी तो सेट का फर्नीचर खराब हो जाएगा. एक बार खुद स्मृति ईरानी उनके साथ चाय पीने चली गईं. शोभा कपूर ने ये देखा तो उन्हें हालात का अंदाजा हुआ जिसके बाद शोभा कपूर ने सभी को सेट पर चाय पीने की छूट दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान