श्वेता तिवारी के 5 साल के बेटे ने गाया  BIJLI-BIJLI गाना, बहन पलक ने जमकर किया डांस, फैंस बोले- ये है असली टैलेंट

हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari) का गाना BIJLI-BIJLI रिलीज हुई है. इस गाने ने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है. वहीं अब पलक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां उनका छोटा भाई गाना गाते दिख रहा है.

श्वेता तिवारी के 5 साल के बेटे ने गाया  BIJLI-BIJLI गाना, बहन पलक ने जमकर किया डांस, फैंस बोले- ये है असली टैलेंट

श्वेता तिवारी के 5 साल के बेटे ने गाया BIJLI BIJLI गाना

नई दिल्ली:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी फिटनेस और स्टाइल से हर एक को इंस्पायर करती हैं. इंटरनेट पर श्वेता के फोटो आते ही वायरल हो जाते हैं. वहीं इन दिनों श्वेता के साथ ही उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी फैंस की पसंद बनती नजर आ रही हैं. पलक ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. अब जल्द ही उनकी फिल्म सिनेमाघरों में होगी. सोर्स की माने को उनकी फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर का लुक भी सामने आया था. बता दें कि इस फिल्म में वे दमदार किरादार में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ विवेक ओबरॉय, मल्लिका शेरावत जैसे बड़े कलाकार होंगे.
भाई के साथ आईं नजर
बता दें कि हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari) का गाना BIJLI-BIJLI रिलीज हुई है. इस गाने ने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है. वहीं अब पलक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी का बेटा यानी की पलक का छोटा भाई रेस्टोरेंट में बहन का रिलीज हुए गाने BIJLI-BIJLI को गाते नजर आ रहा है. वहीं पलक भी झूमती दिख रही हैं, सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

जमकर वायरल हो रहीं तस्वीरें
बता दें कि उनके भाई के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे अपने भाई के जन्मदिन पर उन्हें बाहर लेकर गईं हैं. वहीं दोनों भाई बहन की तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से