Shweta Tiwari का दिखा बेहद ग्लैमरस अवतार, पिंक सूट में आईं नजर...Photos वायरल

श्वेता तिवारी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो लगातर वायरल हो रही हैं.

Shweta Tiwari का दिखा बेहद ग्लैमरस अवतार, पिंक सूट में आईं नजर...Photos वायरल

श्वेता तिवारी का लेटेस्ट फोटोशूट

खास बातें

  • श्वेता तिवारी ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल
  • फैन्स कर रहे जमकर कमेंट
नई दिल्ली:

'कसौटी जिंदगी की' की फेम प्रेरणा यानी की अभिनेत्री श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. वो अपने जबरदस्त लुक और स्टाइल की वजह से इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से छाई हुई हैं. श्वेता तिवारी ने स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा की भूमिका निभाई थी, उनके इस किरदार को लोगों ने खूब प्यार दिया था. हर घर में वो प्रेरणा के नाम से मशहूर हो गई थीं. अब वो सोशल मीडिया पर अपने जलवें बिखेर रही हैं. श्वेता तिवारी लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसकी फोटो इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं.

श्वेता तिवारी ने करवाया फोटोशूट

श्वेता तिवारी ने अपने इस नए फोटोशूट की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. श्वेता तिवारी ने इन फोटो में पिंक कलर का शानदार सा सूट पहना हुआ है. फोटो में उनका स्टाइल जबरदस्त है. इन फोटो में उनके खड़े होने के अंदाज को देखते ही बनता है. फोटो में उनके ग्लैमरस लुक को देख फैन्स जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. साथ ही रिधिमा पंडित और अर्जुन बिजलानी जैसे कई सेलेब्स ने उनके इस फोटोशूट की तारीफ की है. वहीं उनके फैन्स फोटो पर ब्यूटीफुल, गॉर्जियस और स्टनिंग जैसे कमेंट कर रहे हैं. श्वेता तिवारी के इन फोटो पर अब तक 73 हजार लाइक और 805 हजार कमेंट आ चुके हैं.

'खतरों के खिलाड़ी 11' में आएंगी नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता तिवारी आखिरी बार सोनी टीवी के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आई थीं. श्वेता तिवारी ने करियर की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से की थी, इस शो के जरिए उन्हें खूब लोकप्रियता भी हासिल हुई. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है. श्वेता तिवारी मशहूर धारावाहिक 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रह चुकी हैं. अब जल्द ही वो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आने वाली हैं.