'ये रिश्ता क्या कहलता है' की नायरा यानी Shivangi Joshi को चढ़ा 'शू-रिंग' का शौक, सेट पर करने लगीं कुछ ऐसा- देखें Video

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' की नायरा यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) अकसर अपनी एक्टिंग और वीडियो के जरिये सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलता है' की नायरा यानी Shivangi Joshi को चढ़ा 'शू-रिंग' का शौक, सेट पर करने लगीं कुछ ऐसा- देखें Video

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

टीवी के सुपरहिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' की नायरा यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) अकसर अपनी एक्टिंग और वीडियो के जरिये सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती हैं. इन दिनों यशराज मुखाते का 'पावरी हो रही है (Pawri Ho Rahi Hai)' खूब वायरल हो रहा है. इसे लेकर कई वीडियो भी बनाए जा रहे हैं. अब शिवांगी जोशी ने भी इसे लेकर एक वीडियो बनाया है. यह वीडियो शिवांगी जोशी ने अपने सीरियल के सेट पर बनाया है और बैकग्राउंड में उनकी टीम भी नजर आती है. 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने रेड गाउन में 'लत लग गई' सॉन्ग पर किया डांस, Video 4 लाख के पार

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'यहां हमारी शू-रिंग हो रही है...' यही नहीं, शिवांगी जोशी के फैन्स उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक फैन ने तो लिखा है, 'अभी तक चल रहे ट्रेंड में यह बेस्ट वर्जन है...' इस तरह फैन्स उनके बोलने के अंदाज और एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की नायरा सड़कों पर बुलेट दौड़ाती आईं नजर, Video पोस्ट कर बोलीं- मुझे बाइक चलाते हुए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सीरत का रोल कर रही हैं. शिवांगी ने करियर की शुरुआत 2013 में 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' से की थी. वह 'बेइंतहा' में अयात हैदर और 'बेगुसराय' में पूनम ठाकुर के रोल में भी नजर आईं. 2016 में शिवांगी जोशी ने स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा सिंघानिया के तौर पर एंट्री की थी.