टीवी की ये फेमस अभिनेत्री मालदीव में कर रही हैं एंजॉय, टू-पीस में शेयर की ग्लैमरस फोटो

मालदीव वेकेशन की झलक शाइनी के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर आ रही है. शाइनी लगातार अपने फैंस के लिए मालदीव से फोटोज शेयर कर रही हैं. एक ताजा तस्वीर में शाइनी बिकिनी पहने किसी डांसिंग डॉल सी नजर आ रही हैं.

टीवी की ये फेमस अभिनेत्री मालदीव में कर रही हैं एंजॉय, टू-पीस में शेयर की ग्लैमरस फोटो

शाइनी दोशी ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

टीवी की चर्चित अभिनेत्री शाइनी दोशी इन दिनों मालदीव में अपने पति संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. इस वेकेशन की झलक शाइनी के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर आ रही है. शाइनी लगातार अपने फैंस के लिए मालदीव से फोटोज शेयर कर रही हैं. एक ताजा तस्वीर में शाइनी बिकिनी पहने किसी डांसिंग डॉल सी नजर आ रही हैं. शाइनी दोशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से ये फोटो शेयर की है.

संस्कारी बहू ने बिकिनी पहन लगाई आग

इस तस्वीर में शाइनी ने पिंक और ब्लू कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली बिकिनी पहनी हुई है. हवा में उड़ता उनका स्कार्फ उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है. शाइनी के खुले बाल समंदर की नमकीन हवा से बातें कर रहे हैं, इस लुक में शाइनी बोल्ड तो लग रही हैं साथ ही बेहद क्यूट भी दिख रही हैं. उनके चेहरे पर एक मासूमियत सी है. उनके एक फैन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें 'हॉटनेस की दुकान' बता डाला. वहीं कई यूजर्स ने क्यूटी लिख कर अपनी फेवरेट स्टार की खूबसूरत तस्वीर को सराहा है.

इसी साल जुलाई में हुई है शादी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शाइनी ने एक लंबे चले रिलेशनशिप के बाद इसी साल जुलाई में लवेश खैरजानी के साथ शादी कर ली. शाइनी को इन दिनों टेलीविजन सीरियल पांड्या स्टोर में लीड रोल में देखा जा रहा है. फैंस शो में शाइनी के किरदार धरा को खूब पसंद कर रहे हैं. ये शो घर-घर पहुंच रहा है और शाइनी लोगों के दिलों तक. हालांकि टीवी की संस्कारी बहू धरा को समंदर किनारे बिकिनी में देख लोग दंग हैं.