गेहूं के खेतों में यूं झूमती नजर आईं शहनाज गिल, फैंस बोले- दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी... 

शहनाज गिल ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल पहले तो ट्रैक्टर पर बैठी नजर आती हैं

गेहूं के खेतों में यूं झूमती नजर आईं शहनाज गिल, फैंस बोले- दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी... 

शहनाज गिल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

शहनाज गिल एक ऐसी स्टार हैं जिनका इंतजार तो उनके फैंस बेसब्री से करते हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. हाल ही में पंजाब की कैटरीना यानी की शहनाज गिल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अब इस वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं. फैंस को शहनाज का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. 

शहनाज गिल ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल पहले तो ट्रैक्टर पर बैठी नजर आती हैं फिर वे गेहूं के खेतों में अपनी चुनरी लहराती नजर आ रही हैं. फैंस इस वीडियो को देख कमेंट करते थक नहीं रहे हैं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा-दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी तो दूसरे ने लिखा- वाह क्या बात है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज इन दिनों अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. उनका अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. वहीं कुछ समय पहले उनकी फिल्म हौसला रख रिलीज हुई थी. जिस पर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया था. वहीं शहनाज के गाने भी फैंस को बेहद पसंद आते हैं.