शहनाज गिल ने गाया ‘रोई ना जे याद मेरी आई वे’ गाना, फैन्स बोले- स्टे स्ट्रांग सना...देखें Video

शहनाज गिल का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वे 'रोई ना' गाना गाते हुए देखी जा सकती हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद 'सिडनाज' फैन्स भावुक हो उठे हैं.

शहनाज गिल ने गाया ‘रोई ना जे याद मेरी आई वे’ गाना, फैन्स बोले- स्टे स्ट्रांग सना...देखें Video

शहनाज गिल का वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद ‘सिडनाज' जोड़ी के फैन्स का बुरा हाल है. वे सोशल मीडिया पर अपने फेवरेट कपल को याद कर कोई न कोई पुराना वीडियो शेयर कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें शहनाज गिल ‘रोई ना' गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं. शहनाज गिल का यह वीडियो देखने के बाद फैन्स एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हो उठे हैं और वीडियो पर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता ही कि शहनाज ‘रोई ना' गाने को बड़े ही खूबसूरती के साथ गाते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो को देखने के बाद लोगों की आंखें नम हो गई हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो पुराना है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि गाने में जो बोला वही हो गया. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘स्टे स्ट्रांग सना'. वहीं एक और यूजर ने लिखा है, ‘दिल को छू गया गाना'. इस तरह के ढेरों इमोशनल कमेंट वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं.


गौरतलब है कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था. सिद्धार्थ के चले जाने के बाद शहनाज की हालत ठीक नही है. वे सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत अच्छी दोस्त थीं और अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता था. खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले थे. ऐसे में सिद्धार्थ के यूं चले जाने से शहनाज को बड़ा झटका लगा है और फिलहाल उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com