लेटेस्ट वीडियो में शहनाज गिल को इमोशनल देख भावुक हुए क्रिकेटर राशिद खान, बोले- 'अल्लाह आपको ताकत दे'

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में अपना लेटेस्ट वीडियो रिलीज किया था. वीडियो पर अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) का रिएक्शन आया है.

लेटेस्ट वीडियो में शहनाज गिल को इमोशनल देख भावुक हुए क्रिकेटर राशिद खान, बोले- 'अल्लाह आपको ताकत दे'

शहनाज गिल का नया गाना खूब पसंद किया जा रहा है

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) टूटी हुई सी दिखाई दे रही हैं. दशहरा के मौके पर उनकी पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' रिलीज हुई थी. फिल्म के प्रमोशन के लिए शहनाज काफी दिनों बाद लोगों के बीच देखी गई थी. अब दो दिन पहले ही शहनाज गिल ने 'तू यहीं है' गाने को रिलीज कर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया है. उनके इस वीडियो पर अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने भी रिएक्शन दिया है. वीडियो में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को याद काफी इमोशनल नजर आईं.

7p4h836g

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के वीडियो पर राशिद खान (Rashid Khan) ने लिखा है: "अल्लाह आपको ताकत दे". इतना ही नहीं बल्कि राशिद ने प्रार्थना करने और हार्ट की इमोजी भी बनाई है. राशिद खान ने इस तरह शहनाज के इमोशन को समझा और उनका हौंसला बढ़ाया. राशिद खान के अलावा भी कई सेलेब्स ने वीडियो पर रिएक्शन दिया.

'तू यहीं है' गाने में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)और सिद्धार्थ शुक्ला का स्ट्रांग बॉन्ड देखने को मिल रहा है. वीडियो में कुछ झलकियां बिग बॉस के घर की भी दिखाई गई हैं. शहनाज का यह गाना फैंस के दिलों को छू रहा है. वहीं इस गाने के रिलीज होने के बाद फैंस भी जमकर इस गाने को शेयर कर रहे हैं. सिडनाज की जोड़ी को बिग बॉस के घर में देखा गया था. दोनों की दोस्ती की शुरुआत बिग बॉस के घर से ही हुई थी. इतना ही नहीं दोनों के कई वीडियो सॉन्ग भी रिलीज हुए. 

यह भी देखें: Sriti Jha और Shabir Ahluwalia से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com