बिग बॉस के बाद होगा शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर, 'मुझसे शादी करोगे' होगा शो का नाम

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से जुड़ी यह बड़ी खबर सामने आ रही है कि वो बिग बॉस के बाद दोनों का स्वयंवर होगा.

बिग बॉस के बाद होगा शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर, 'मुझसे शादी करोगे' होगा शो का नाम

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)

खास बातें

  • शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर
  • 'मुझसे शादी करोगे' होगा शो का नाम
  • बिग बॉस के बाद होगा यह स्वयंवर
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में अब केवल सात कंटेस्टेंट बचे हैं, जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), आसिम रियाज (Asim Riaz), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), रश्मि देसाई (Rashami Desai), माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) हैं. शो का ग्रैंड फिनाले में भी दो दिन ही बचे हैं. ऐसे में इन्हीं कंटेस्टेंट्स के बीच खिताब की दावेदारी है. इसी बीच शहनाज गिल और पारस छाबड़ा को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि बिग बॉस के बाद दोनों का स्वयंवर होगा.

जॉन सीना के बाद हॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स ने भी किया आसिम रियाज का सपोर्ट, किया यह ट्वीट

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के इस शो का नाम 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) होगा. बताया जा रहा है कि दोनों के साथ स्वयंवर को 6 दावेदार भी नजर आएंगे और सभी एक ही घर में रहेंगे. मशहूर होस्ट मनीष पॉल इस शो के ऑडिशन राउंड को होस्ट करेंगे. इस खबर के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाए जाने पर गुस्साए सलमान खान, बुलाई अर्जेंट मीटिंग

'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) शो को लेकर ऐसी खबर सामने आई थी कि इसे सिद्धार्थ शुक्ला होस्ट करेंगे. इससे पहले कई कलाकारों के स्वयंवर भी हो चुके हैं. उनमें राखी सावंत और राहुल महाजन प्रमुख थे. बिग बॉस 13 में भी शहनाज गिल और पारस छाबड़ा खिताब के प्रबल दावेदार हैं. दोनों दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं. घर में इस समय सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की जोड़ी भी खूब जम रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...