शाहीर शेख ने बेटी के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो, महाभारत के अर्जुन का अंदाज देख फैंस बोले- हम इसके लिए तैयार नहीं थे

शाहीर शेख जितने अच्छे आर्टिस्ट हैं असल जिंदगी में वो उतने ही अच्छे पिता भी हैं. और, जिस तरह से वो अपने को स्टार के साथ एक खूबसूरत बॉन्ड रखते हैं. उसी तरह अपने घर में अपनी लाडली बेटी के साथ भी वो एक प्यारा सा बॉन्ड शेयर करते हैं.

शाहीर शेख ने बेटी के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो, महाभारत के अर्जुन का अंदाज देख फैंस बोले- हम इसके लिए तैयार नहीं थे

बेटी के साथ कभी बर्तन धोते तो कभी चोटी बनाते दिखे शाहीर शेख

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के बड़े सितारे शाहीर शेख अपनी परफॉर्मेंस से ऑडियंस का दिल जीतते रहे हैं. वो तो है अलबेला सीरियल में अपने रोल के जरिए वो दर्शकों का खूब प्यार हासिल कर रहे हैं. इससे पहले भी वो अलग अलग किरदारों में उम्दा एक्टिंग कर चुके हैं. महाभारत में वो अर्जुन बनकर नजर आए और उस माइथोलॉजिकल रोल में भी खरे उतरे. शाहीर शेख जितने अच्छे आर्टिस्ट हैं असल जिंदगी में वो उतने ही अच्छे पिता भी हैं. और, जिस तरह से वो अपने को स्टार के साथ एक खूबसूरत बॉन्ड रखते हैं. उसी तरह अपने घर में अपनी लाडली बेटी के साथ भी वो एक प्यारा सा बॉन्ड शेयर करते हैं. एक वीडियो पापा बेटी की उसी प्यारी बॉन्ड की गवाही दे रहा है.

पापा बेटी का खूबसूरत वीडियो

शाहीर शेख ने ये वीडियो खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. जो दरअसल अलग अलग खूबसूरत लम्हों का एक प्यारा सा कोलाज है. जिसमें उनकी बेटी और वो खुद नजर आ रहे हैं. शहीर शेख कभी अपनी बेटी के साथ बर्तन धोते दिख रहे हैं तो कभी उसे तैयार कर रहे हैं. कभी अपनी बच्ची की चोटी करते दिख रहे हैं. और कभी बस यूं ही दोनों मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसे देखकर फैन्स उनके पापा वाले रोल की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि शाहीर शेख एक अच्छे पापा हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये आज इंटरनेट का सबसे प्यारा वीडियो है. एक और फैन ने लिखा कि पापा और बेटी का बॉन्डिंग हमेशा ही खास होती है.अन्य यूजर ने लिखा कि वह अपने हैंडसम हंक को पिता की जिम्मेदारी निभाते हुए देखने के लिए तैयार नहीं थे.

दो बेटियों के पापा हैं शहीर शेख

टीवी के इस अर्जुन ने साल 2020 में रुचिका कपूर से शादी की थी. कपल की दो बेटियां हैं. पहली बेटी का नाम है अनाया. जबकि दूसरी बेटी का नाम कपल ने कुदरत रखा है. हालांकि अब तक दोनों ही बेटियों के फेस इस कपल ने रिवील नहीं किए हैं. लेकिन इस वीडियो को देखकर ये अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि पेरेंट्स और बच्चों के बीच की बॉन्डिंग जबरदस्त है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com