6 साल की उम्र में किया था डेब्यू, संजीवनी 2 से मिली पहचान, एक्ट्रेस चांदनी का बदला लुक देख होंगे हैरान

छह साल की उम्र से ही टीवी की दुनिया में एक्टिव चांदनी भगवानानी आज भी टीवी सीरियल्स में काफी एक्टिव हैं, लेकिन तब नन्ही सी दिखने वाली चांदनी अब काफी बदल गई हैं और काफी खूबसूरत दिखती हैं

6 साल की उम्र में किया था डेब्यू, संजीवनी 2 से मिली पहचान, एक्ट्रेस चांदनी का बदला लुक देख होंगे हैरान

इतनी बदल गई हैं 'संजीवनी 2' फेम एक्ट्रेस चांदनी

नई दिल्ली:

महज 6 साल की उम्र में टीवी सीरियल 'कोई अपना सा' से डेब्यू करने वाली चांदनी भगवानानी ने अपनी टीन एज में कई सारे टीवी सीरियलों में दमदार एक्टिंग करके दर्शकों का जीत लिया था. सीरियल संजीवनी के जरिए चांदनी को खास पहचान मिली और इसके बाद उनके पास कई सारे टीवी सीरियल मिले. महाकाली और क्योंकि सास भी कभी बहू थी के जरिए चांदनी ने अपनी एक खास पहचान बना ली थी. इतने साल बीत जाने के बाद भी चांदनी काफी खूबसूरत और जवां दिखती हैं. 1995 में मुंबई में जन्मी चांदनी ने बचपन में ही टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. यूं तो वो बचपन में ही टीवी में काम करना शुरू कर चुकी थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने मुंबई से ही मास कम्यूनिकेशन का कोर्स किया था.

संजीवनी 2 (2017 ) फेम चांदनी ने सीआईडी, प्यार तूने क्या किया, तुम्ही हो बंधु सखा तुम्ही हो, अमिता, रूप जैसे सीरियल से अपनी खास पहचान बनाई. 2021 में आए सीरियल इमली में चांदनी ने पल्लवी का किरदार निभाया था. इसके बाद वो लगातार काम कर रही है और उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके अपडेट लगातार लोगों को लुभाते हैं. 

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के प्रकोप के समय चांदनी ऑस्ट्रेलिया में बुरी तरह फंस गई थी. वहां उनके पास पैसे भी खत्म हो गए थे और उनके सर्वाइव करने के लिए काफी परेशानियां झेलीं. इस दौर से गुजरने के बाद चांदनी ने एक इंटरव्यू में अपने उस वक्त के दौर को बयां किया था.