Video: सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम को सलमान खान ने दे डाली चेतावनी, बोले- शुक्र मनाओ मैं घर में नहीं हूं वर्ना...

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  और आसिम रियाज (Asim Riaz) को सलमान खान (Salman Khan) ने जमकर लताड़ लगाई है और साथ-साथ चेतावनी भी दी है. देखें Video

Video: सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम को सलमान खान ने दे डाली चेतावनी, बोले- शुक्र मनाओ मैं घर में नहीं हूं वर्ना...

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) पर भड़के सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में झगड़े पर शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) काफी गुस्सा नजर आए. वीकेंड के वार में सलमान खान ने इन दोनों कंटेस्टेंट्स को जमकर लताड़ लगाई है. सलमान खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया सुर्खियों में है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान काफी सख्त लहजे में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज पर चेतावनी देते हुए नजर आ रहे हैं. कलर्स ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

फडणवीस ने ली शपथ तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- मेरा ड्राइवर पगला गया, कह रहा है सरकार तो बन गई पर...

सलमान खान (Salman Khan) इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  से कहते दिख रहे हैं कि तुम बहुत लंबे चौड़े हो कभी आजमाना चाहोगे. बाहर आ जाओ आजमा लेना. सलमान खान इसके बाद आसिम रियाज (Asim Riaz) को बीच में टोकते हुए कह रहे हैं कि तुम तो चुप ही रहो तो अच्छा होगा. सलमान खान रोज-रोज हो रहे इस झगड़े पर काफी गुस्सा नजर आए.

महाराष्ट्र राजनीति पर भड़के ये बॉलीवुड एक्टर ट्वीट कर बोले- चुनाव के बाद जब मैं अपना वोट नहीं बदल सकता तो नेता...

सलमान खान (Salman Khan) ने हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की भी जमकर क्लास लगाई. हिमांशी ने बीते एपिसोड में शहनाज गिल को धक्का दे दिया था. इसी को लेकर सलमान खान ने उनपर गुस्सा निकाला और कहा कि आप अच्छे बनने का नाटक मत करो. सलमान खान घरवालों के बर्ताव से काफी उखड़े नजर आए. बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) बिग बॉस के घर से बेघर हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...