खुले आसमान के नीचे यूं इंजॉय करती दिखीं रुबीना दिलैक, देखें तस्वीरें

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Photos) ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रुबीना ने वाइन रेड कलर का क्रॉप टॉप पहना है. जो काफी अट्रैक्टिव लग रहा है.

खुले आसमान के नीचे यूं इंजॉय करती दिखीं रुबीना दिलैक, देखें तस्वीरें

रुबीना दिलैक का नया फोटो वायरल

नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं फैंस और सेलेब्स उनके स्टाइल की जमकर सराहना करते हैं. आए दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक के बाद एक ग्लैमरस लुक देखने को मिलता है. हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं. रुबीना का ये अंदाज देख फैंस उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं. इस तस्वीर के साथ ही ये बैकग्राउंड उनकी तस्वीर पर चार चांद लगा रहा है.

स्टाइलिश लुक में दिखीं रुबीना 
हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Photos) ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रुबीना ने वाइन रेड कलर का क्रॉप टॉप पहना है. साथ ही स्किन टाइट जींस और खुले बाल उनपर काफी जंच रहे हैं. रुबीना की इस तस्वीर को 3 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर फेस हैं रुबीना 
आपको बता दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में प्रसारित हुए 'छोटी बहू' सीरियल से की थी. इस सीरियल से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं अब वे शक्ति अस्तित्व के एहसास की सीरियल में नजर आ रही हैं. रुबीना बिग बॉस सीजन 14 की विनर भी रह चुकी हैं.