रुबीना दिलैक ने खूब की बेटी का चेहरा छिपाने की कोशिश लेकिन कैमरे में कैद हुई फेस की झलक, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

रुबीना दिलैक पंजाब वेकेशन पर निकली हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने ट्विन्स और फैमिली के साथ शेयर की हैं.

रुबीना दिलैक ने खूब की बेटी का चेहरा छिपाने की कोशिश लेकिन कैमरे में कैद हुई फेस की झलक, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

रुबीना दिलैक ने शेयर किया इंस्टाग्राम पोस्ट

नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक अपनी जुड़वा बेटियों जीवा और ईधा की मां बनने के बाद सुर्खियों में हैं. जहां अभी तक उन्होंने बेटियों का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है तो वहीं अपने पोस्ट प्रेग्नेंसी वेटलॉस से फैंस का ध्यान खींच लिया है. इसी बीच एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक बेटी का चेहरा दिख गया था. लेकिन इन खबरों को नजरअंदाज करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस के लिए एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है, जिसमें रुबीना दिलैक की भाई और बहनोई द्वारा ट्विन्स के वेलकम की झलक फैंस को दिखाई है. 

रुबीना दिलैक ने छह तस्वीरों के साथ ट्विन्स के मामा और मौसा द्वारा वेलकम की झलक दिखाई है. तस्वीरों में एक्ट्रेस और उनकी बेटियों को फैमिली के साथ देखा जा सकता है. वहीं इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, कितना ईधा और जीवा का उनके मौसा और मामा ने कितना गर्मजोशी से स्वागत किया. इस खूबसूरत पोस्ट पर फैंस ने हार्ट इमोजी और कमेंट्स की बहार लगा दी है. 

गौरतलब है कि रुबीना दिलैक ने 21 जून 2018 को एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ शादी की थी, जिसके छह साल बाद पिछले साल 27 नवंबर 2023 में दोनों जुड़वा बेटियों के पैरेंट्स बने, जिसका ऐलान उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान