रुबीना दिलैक ने दिखाई ट्विन प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद बेबी रुम की झलक, हर एक कोना देख फैंस बोले- खूबसूरत नर्सरी

Rubina Dilaik: मम्मी इन वेटिंग रूबिना दिलेक भी अपने घर आने वाले दो नन्हें मेहमानों के इंतजार में कुछ ऐसी ही तैयारियों में व्यस्त हैं. जिन्होंने अपने घर के कमरे को खास बनाने के लिए कुछ जरूरी सामान तो खरीदा ही है साथ ही बहुत प्यार से और क्यूट अंदाज में सजाया है.

रुबीना दिलैक ने दिखाई ट्विन प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद बेबी रुम की झलक, हर एक कोना देख फैंस बोले-  खूबसूरत नर्सरी

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक ने दिखाया बच्चों का कमरा

नई दिल्ली:

Rubina Dilaik: घर में नन्हा मेहमान आने वाला हो तो पूरा घर उसके स्वागत की तैयारियों में जुट जाता है. वो मासूम समझे या न समझे लेकिन उसके लिए एक खूबसूरत और आरामदायक कमरा तैयार होता है जिसे प्यार भरे रंगों से सजाया जाता है. नर्म मुलायम बिस्तर और झूले लगाए जाते हैं. मम्मी इन वेटिंग रुबिना दिलैक भी अपने घर आने वाले दो नन्हें मेहमानों के इंतजार में कुछ ऐसी ही तैयारियों में व्यस्त हैं. जिन्होंने अपने घर के कमरे को खास बनाने के लिए कुछ जरूरी सामान तो खरीदा ही है साथ ही दीवानों को भी बहुत प्यार से और क्यूट अंदाज में सजाया है.

मेकरम का झूला

रूबिना दिलैक ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उस खूबसूरत रूम का वीडियो शेयर किया है. जहां वो अपने बच्चों को वेलकम करने वाली हैं. खबर है कि रुबीना दिलैक ट्वीन्स को जन्म दे सकती हैं. जिनके लिए उन्होंने सफेद रंग से बुने मेकरम का झूला तैयार रखा है. इसके अलावा एक छोटी सी कॉट भी कमरे में नजर आती है. जहां दो सॉफ्ट पिलो के साथ ही एक क्यूट सा पेंग्विन भी रखा है. बच्चों का सामान अरेंज करने के लिए खूबसूरत चेस्ट ऑफ ड्रॉअर भी है. इसके अलावा एक दीवान सेट भी रखा है जिसे सफेद और नीले रंग से सजाया गया है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नए मेहमानों के कंफर्ट का पूरा ध्यान रखा गया है.

दीवार पर पेंटिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबीना दिलैक ने अपने बच्चों के कमरों की दीवार पर भी खास ध्यान दिया है. जहां हल्के रंग किए गए हैं. लेकिन एक दीवार को खासतौर से सजाया गया है. इस दीवार पर एक पेड़ बना है. जिस पर गिलहरी, चिड़िया के आशियाने हैं. साथ ही दूसरे  क्यूट एनिमल्स भी दिख रहे हैं. रूबिना दिलैक के इस वीडियो को देखकर फैन्स उन्हें ट्विन्स के लिए बधाई दे रहे हैं. साथ ही उनके टेस्ट की तारीफ भी कर रहे हैं.