पहाड़ों में जाते ही खुशी से उछल पड़ीं रुबीना दिलैक, सड़क पर यूं लगाई दौड़- देखें Video

रुबीना दिलैक ने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

पहाड़ों में जाते ही खुशी से उछल पड़ीं रुबीना दिलैक, सड़क पर यूं लगाई दौड़- देखें Video

रुबीना दिलैक ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री की हसीन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों और इंट्रेस्टिंग वीडियोज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनकी हर अदा उनके फैंस का दिल चुरा ले जाती है. वहीं अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना अक्सर रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं, दोनों की जोड़ी टीवी की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक है. रुबीना ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर कर एक बार फिर फैंस के दिलों को छू लिया है. 

पहाड़ों से घिरी सड़क पर रुबीना दिल खोल कर मजे करती नजर आ रही हैं. इस खूबसूरत वीडियो को रुबीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना पहाड़ों को देख कर बेहद एक्साइटेड हो जाती हैं, वे उछलती-कूदती आती हैं और तेजी से हवा में अपना जैकेट उछालती हैं. रुबीना के लुक की बात करें तो बिल्कुल कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं, उन्होंने ग्रे टीशर्ट और ब्लैक पैंट पहना हुआ है. नो मेकअप लुक में भी रुबीना बेहद प्यारी दिख रही हैं. पहाड़ों से यूं तो रुबीना का पुराना नाता है या कहे जन्म का नाता है, दरअसल रुबीना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं और वहीं जन्मीं हैं. पहाड़ों को लेकर अपने प्यार को उन्होंने कैप्शन में भी जाहिर किया है, वे लिखती हैं, 'नथिंग बट माउंटेंन्स'. 

इस बेहतरीन वीडियो को देख फैंस रुबीना की दिल खोल कर तारीफ कर रहे हैं. वे वंडरफुल, लुकिंग स्टनिंग और लव यू जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि रुबीना ने टीवी पर सीरियल छोटी बहु के साथ एंट्री की और दर्शक उन्हें इसी नाम से जानने लगे. बाद में सीरियल शक्ति में उनके दमदार अभिनय के लिए उन्हें खूब सराहना मिली. इसके बाद बिग बॉस 14 की विजेता बनने पर रुबीना की प्रसिद्धि कई गुना बढ़ गई.

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com