Bigg Boss 14 में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का जीना हुआ मुहाल, कभी सलमान तो कभी कंटेस्टेंट बना रहे टारगेट

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट द्वारा लगातार टारगेट किया जा रहा है. ऐसा मानना उनके फैन्स का है.

Bigg Boss 14  में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का जीना हुआ मुहाल, कभी सलमान तो कभी कंटेस्टेंट बना रहे टारगेट

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है शो को प्रति दर्शकों का उत्साह भी बढ़ता जा रहा है. विनर की रेस में रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), अली गोनी और राहुल वैद्य के नाम सबसे आगे हैं. लेकिन इसी बीच शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant), अभिनव शुक्ला को भला-बुरा कहती हैं. इस बात से खफा रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने राखी पर पानी से भरी बाल्टी डाल दी. रुबिना दिलैक की इस हरकत से नाराज बिग बॉस ने उन्हें कड़ी सजा दी है, जो निश्चित तौर पर रुबिना के फैन्स को नहीं पचेगी. इस सजा के बाद उनका शो जीतने की रेस में पिछड़ जाना भी स्वाभाविक होगा.

अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा 'भारत और उसकी नीतियों के खिलाफ प्रोपेगैंडा' से बचें तो पंजाबी सिंगर बोले- चमचा...

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को लेकर बिग बॉस से जुड़ी अपडेट देने वाले 'द खबरी' के अनुसार,  रुबीना दिलैक को फिनाले तक के लिए नॉमिनेट कर दिया है. ऐसे में जब बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले होने में ज्यादा समय नहीं बचा तो ये खबर फैन्स को मायूस कर रही हैं. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. फैन्स को इस बात से भी काफी नाराजगी है कि जब विकास गुप्ता ने अर्शी खान के साथ या अर्शी ने सोनाली फोगाट संग ऐसा बर्ताव किया था तो बिग बॉस ने उन्हें ऐसी सजा क्यों नहीं दी और रुबिना दिलैक को ही बलि का बकरा क्यों बनाया. 

दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना पर बनाया गाना, Video ने रिलीज होते ही मचाई धूम

84825me

Add image caption here

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के फैन्स को शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से भी शिकायत है कि वो हर छोटी-बड़ी बात पर रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को ही निशाना क्यों बनाते हैं. जबकि बाकी कंटेंस्टेंट इससे बड़ी गलतियां करके भी सुरक्षित रहते हैं. हालांकि रुबिना दिलैक के नॉमिनेट होने की खबर को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. रुबिना दिलैक के फैन्स इस बात से भी परेशान है कि अगर ये खबर सच है तो उनको मिली सजा उनके और ट्रॉफी के बीच आ सकती है.

गाय-भैंस को गाड़ी से चराने निकले Dharmendra, बोले-अच्छी घास जहां दिख जाए वहीं ले जाता हूं...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के शुरुआती हफ्तों में भी सलमान खान (Salman Khan) ने रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के रवैये पर फटकार लगाते हुए उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को उनका पर्सनल सामान कहा था. इस कॉमेंट को रुबीना ने काफी पर्सनल ले लिया था और सलमान पर अपमान करने का आरोप लगाया। था. इतना ही नहीं उन्होंने शो छोड़ने का भी फैसला कर लिया था.