करण द्वारा शमिता को आंटी कहने पर रिपोर्टर्स ने श्वेता से पूछा सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- मैं तो बचपन से आंटी सुनते आ रही हूं

अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल श्वेता एक कैफे के बहार स्पॉट की गई थीं जहां रिपोर्टर्स ने करण द्वारा शमिता को आंटी कहने पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने बड़े शानदार अंदाज में कहा कि 'मैं बचपन से आंटी सुन रही हूं'.

करण द्वारा शमिता को आंटी कहने पर रिपोर्टर्स ने श्वेता से पूछा सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- मैं तो बचपन से आंटी सुनते आ रही हूं

श्वेता तिवारी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' (kasauti zindagi ki) से टीवी जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) फैन्स के बीच काफी फेमस हैं. आए दिन उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर श्वेता का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में श्वेता को रिपोर्टर्स पूछते हैं कि 'करण कुंद्रा ने शमिता शेट्टी को आंटी कहा था उस पर आपका क्या कहना है'. तो श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बड़े मजे से जवाब देती हुई कहती हैं कि, 'मुझे तो बचपन से ही आंटी कहते हैं'. श्वेता का ये फनी वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.


दरअसल बिग बॉस 15 के बीते एपिसोड में कंटेस्टेंटे करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की वजह से जमकर हंगामा हुआ. उन्होंने शमिता शेट्टी को 'आंटी' कह दिया था. जिसके बाद ये बात इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी. वहीं हालही में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक कैफे के बहार स्पॉट की गई थीं. जहां रिपोर्टर्स ने उनसे ये सवाल पूछा तो और श्वेता ने बड़े मजाकिया अंदाज में उसका जवाब दिया था. इसी के साथ इस वीडियो को देख फैन्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'She's a strong woman 4 sure', तो किसी ने लिखा है 'आप बहुत क्यूट हो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को आखिरी बार सोनी टीवी के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में देखा गया था. वहीं श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से की थी, जिसके जरिए उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है. श्वेता तिवारी 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रह चुकी हैं. वहीं हालही में उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 11' में देखा गया था.