वैष्णो देवी के दर्शन को पहुंचीं Rashami Desai, खूब वायरल हो रहीं Photos

रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन फोटोज से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

वैष्णो देवी के दर्शन को पहुंचीं Rashami Desai, खूब वायरल हो रहीं Photos

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों अपने स्टाइल और अंदाज से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने अपने काम से भी लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इन दिनों भी रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों वैष्णो देवी (Vaishno Devi) की ट्रिप पर हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai Photo) ने यात्रा के दौरान की एक फोटो फैन्स के बीच शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

बॉलीवुड एक्टर फराज खान का निधन, फिल्म 'मेहंदी' में रानी मुखर्जी संग किया था काम

रश्मि देसाई (Rashami Desai) इस फोटो में सलवार कमीज पहनकर खड़ी नजर आ रही हैं. फोटो के कैप्शन में रश्मि ने वैष्णो देवी (Vaishno Devi) श्राइन बोर्ड को टैग किया है. रश्मि देसाई को फोटो को कुछ ही घंटे में 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस फोटो में उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

शख्स ने Sonu Sood से कहा- मेरा बर्थडे भी शाहरुख खान जैसा मनवा दो, एक्टर ने यूं दिया जवाब...देखें Tweet

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने स्टाइल सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'नागिन 4' में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल 'उतरन' से तपस्या के रूप में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद वह 'दिल से दिल तक' में भी नजर आईं.