राखी सावंत की खुशियों पर फिर गिरी बिजली, नए बॉयफ्रेंड की निकल आई गर्लफेंड

आदिल हुसैन दुर्रानी को लेकर बड़ा खुलासा है. जिसको जानने के बाद राखी सावंत और उनके फैंस काफी हैरान हो सकते हैं. राखी सावंत को डेट करने की खबरों के बीच आदिल हुसैन दुर्रानी की और गर्लफ्रेंड होने का खुलासा हुआ है.

राखी सावंत की खुशियों पर फिर गिरी बिजली, नए बॉयफ्रेंड की निकल आई गर्लफेंड

राखी सावंत, आदिल हुसैन दुर्रानी और रोशिना देलावरी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. बीते दिनों कुछ समय से वह आदिल हुसैन दुर्रानी नाम के शख्स को डेट करने की वजह से चर्चा में हैं. राखी सावंत और आदिल हुसैन दुर्रानी बहुत से मौकों पर साथ में नजर आ चुके हैं. इतना ही नहीं अभिनेत्री उनके नाम की अंगूठी तक अपने हाथ में पहनने लगीं हैं. इस बीच आदिल हुसैन दुर्रानी को लेकर बड़ा खुलासा है. जिसको जानने के बाद राखी सावंत और उनके फैंस काफी हैरान हो सकते हैं. 

राखी सावंत को डेट करने की खबरों के बीच आदिल हुसैन दुर्रानी की और गर्लफ्रेंड होने का खुलासा हुआ है. अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार राखी सावंत को रोशिना देलावरी नाम की एक लड़की ने हाल ही में कॉल किया और इस बात का दावा किया है कि अभिनेत्री जिस आदिल हुसैन दुर्रानी को अपना ब्वॉयफ्रेंड बता रही हैं असल में वह उसका ब्वॉयफ्रेंड हैं. रोशिना देलावरी के मुताबिक वह और आदिल हुसैन दुर्रानी चार सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

रोशिना देलावरी मैसूर की रहने वाली हैं. और राखी सावंत के ब्वॉयफ्रेंड भी इस जगह से संबंध रखते हैं. ऐसे में ड्रामा क्वीन ने इस पूरे मामले में आदिल हुसैन दुर्रानी से बात की तो उन्होंने साफ किया है कि रोशिना देलावरी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हैं, न की वर्तमान. वहीं जब मीडिया ने इस पूरे मामले में रोशिना देलावरी से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने इस पर कुछ कहने से मना कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत आदिल हुसैन दुर्रानी के पैपराजी का परिचय करवाते हुए कहा कि वह उनके बॉयफ्रेंड हैं. राखी इन दिनों अपने इस नए रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है कि वह अपने बॉयफ्रेंड से छह साल बड़ी हैं, लेकिन उम्र का अंतर उन्हें परेशान नहीं करता. उन्होंने कई सेलिब्रिटी कपल्स प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास और मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का नाम लेते  हुए कहा कि रिश्ते में उम्र के फासले मायने नहीं रखते.