बिना मास्क सेल्फी लेने आया फैन तो भड़क उठीं Rakhi Sawant, बोलीं-'तुम्हारी वजह से मुंबई बंद...' देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें वायरल Video

बिना मास्क सेल्फी लेने आया फैन तो भड़क उठीं Rakhi Sawant, बोलीं-'तुम्हारी वजह से मुंबई बंद...' देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अपने खेल से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं. शो के बाद भी राखी सावंत सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) फोटोग्राफर्स ने बातचीत कर रही होती हैं, तभी एक फैन उनसे सेल्फी की अपील करता है. लेकिन राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) उसे बिना मास्क के देख भड़क जाती हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक फैन पर काफी भड़क रही हैं. उनका गुस्सा इतना ज्यादा है कि वे कहती सुनाई दे रही हैं कि तुम लोगों की वजह से मुंबई बंद हो गया है. दरअसल, राखी सावंत ने फैन के साथ सेल्फी लेने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि देश में एक बार फिर कोरोना वायरस अपने पैर तेजी से पसार रहा है. सबसे ज्यादा कोरोना के केस महाराष्ट्र से ही आ रहे हैं. और फिल्म इंडस्ट्री के लोग आए दिन इस महामारी के चपेट में आ रहे हैं. ऐसे में उन्होंने फैन को बिना मास्क के देख अपना गुस्सा निकाल दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में रहते हुए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. शो में रहकर उन्होंने फैंस का खूब मनोरंजन भी किया था. शो में राखी सावंत कभी गाना गाते तो कभी डांस करते हुए भी नजर आती थीं. राखी सावंत इससे पहले बिग बॉस 1 में भी बतौर कंटेस्टें नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाई है, जिसमें मैं हूं ना और, दिल बोले हड़िप्पा, जोरू का गुलाम, एक कहानी जूली की और बुड्ढा मर जाएगा जैसी फिल्में शामिल हैं.