पंचायत के सचिव जी के कार्यकाल को चार साल पूरे, वेब सीरीज से जुड़ी इन यादों को देख पहुंच जाएंगे फुलेरा गांव

दो सीजन की कामयाबी के बाद दर्शकों को इंतजार है कि पंचायत सीरीज का तीसरा सीजन कब आएगा. इन सवालों और इंतजार के बीच इस सीरीज ने अब चार साल का सफर पूरा कर लिया है.

पंचायत के सचिव जी के कार्यकाल को चार साल पूरे, वेब सीरीज से जुड़ी इन यादों को देख पहुंच जाएंगे फुलेरा गांव

हंसते खिलखिलाते आपके फेवरेट पंचायत ने पूरे किए चार साल

नई दिल्ली:

पंचायत वेब सीरीज के दो सीजन ने दर्शकों को खूब हंसाया. हलके फुलके अंदाज में गांव की जिंदगी और सिस्टम पर सटायर कसने वाली ये वेबसीरीज कई लोगों की फेवरेट सीरीज है. जिसके दो सीजन को दर्शकों ने जी भर कर प्यार दिया है. दो सीजन की कामयाबी के बाद दर्शकों को इंतजार है कि इस सीरीज का तीसरा सीजन कब आएगा. इन सवालों और इंतजार के बीच इस सीरीज ने अब चार साल का सफर पूरा कर लिया है. इस मौके को खास बनाने के लिए प्राइम वीडियो ने एक बेहद खूबसूरत सा पोस्ट किया है. जो सालगिरह की मुबारकबाद भी है और नए सीजन का इशारा भी है.

पंचायत के चार साल पूरे

फुलेरा गांव की कहानी कहने वाली इस वेबसीरीज ने चार साल पूरे कर लिए हैं. प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारे से पोस्ट के जरिए दर्शकों के साथ ये खबर साझा की है. प्राइम वीडियो ने लिखा है कि हम Phul – Era में हैं. इसके बाद पंचायत परिवार के चार सालों पर शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि ये खुशियों, संघर्षों के चार साल हैं. फिर लिखा है कमेंट में हाय लिख दें मिलते हैं जल्दी. पोस्ट की पहली पिक में लिखा है देख रहे हो बिनोद कैसे पोस्ट डालकर सालगिरह मनाया जा रहा है. इसके बाद की पोस्ट में पंचायत का गांव, कास्ट की अलग अलग तस्वीरों का कोलाज, बिहाइंड द सीन पिक्स भी लगाई हैं.

अगले सीजन का इशारा

इस पोस्ट में आखिरी पिक बड़ी दिलचस्प है. जिसके जरिए प्राइम वीडियो ने फिर फैन्स के दिमाग में नए सीजन का सवाल छोड़ दिया है. आखिरी पिक में एक चैट ग्रुप दिखता है. जिसका नाम है पंचायत. इसमें प्रधान जी, विकास और प्रहलादजी के नाम से हाय लिखा नजर आता है. जिसके बाद नीचे टाइप दिखता है कि कब मिलना है?. जिसे देखकर एक फैन ने लिखा कि फिर डेट नहीं बताई. एक फैन ने लिखा देख रहे हो बिनोद चार साल निकल गए. बहुत से फैन ने हाय लिखकर भी कमेंट किया है.

South Cinema: साउथ में सच का खेल, इसके आगे बॉलीवुड फेल?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com